राहुल के काफिले में रिवाल्वर लेकर युवक घुसा. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 7 जुलाई 2011

राहुल के काफिले में रिवाल्वर लेकर युवक घुसा.

भटटा पारसौल की भांति गुरूवार को अलीगढ़ में एक युवक रिवाल्वर लेकर राहुल गांधी के काफिले में घुस गया। हालांकि एसपीजी कमाण्डों ने राहुल की ओर बढ़ रहे इस युवक को दबोच लिया। युवक ने बताया कि उसकी मंशा गलत नहीं थी वह तो बस राहुल को एक बार करीब से देखना व हाथ मिलाना चाहता था। ग्रेटर नोएडा से अलीगढ़ तक पदयात्रा पर निकले राहुल गांधी अलीगढ़ में दाखिल हो चुके हैं। इसी बीच अलीगढ़ के टप्पल थानाक्षेत्र में सवेरे एक युवक राहुल की ओर बढऩे के प्रयास में पकड़ लिया गया।

एसपीजी कमाण्डो ने देखा की एक युवक राहुल की ओर बढऩे का प्रयास कर रहा है यह देखते ही कमाण्डो ने युवक को धर दबोचा तथा उसे भीड़ से बाहर निकाल ले गए। तलाशी में युवक के पास से एक रिवाल्वर बरामद हुई हालांकि युवक ने रिवाल्वर का लाइसेंस दिखा दिया। उदयपुर के रहने वाले हरिकिशन शर्मा नाम के युवक का कहना है कि वह किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से राहुल के पास नहीं जा रहा था वह तो सिर्फ राहुल को एक नजर पास देखने तथा उनसे हाथ मिलाने के लिए आया था।

युवक के सफाई देने के बाद भी सुरक्षा कर्मियों का शक दूर नहीं हुआ उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले करते हुए कहा कि इससे कड़ी पूछतांछ की जाए हो सकता है कि यदि किसी गलत इरादे से यहां आया हो। उधर सवेरे-सवेरे हुए इस हादस के बाद राहुल की सुरक्षा और कड़ी कर दी गयी है। जिला प्रशासन ने पहले से ही पीएसी के दो दर्जन से अधिक जवान राहुल के काफिले के साथ लगा रखे थे लेकिन अब प्रशासन ने निर्णय लिया है कि राहुल की सुरक्षा के लिए पुलिस की और व्यवस्था की जाए।

एक ओर जहां राहुल गांधी को लेकर पुलिस प्रशासन परेशान है वहीं राहुल लगाता आगे बढ़ते जा रहे हैं। पदयात्रा के तीसरे दिन राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को दलाल व बिचौलिए चला रहा है राज्य कई हिस्सों में बंटा हुआ है सरकार किसानों के बारे में कुछ नहीं सोचती।

कोई टिप्पणी नहीं: