हर आतंकवादी हमलों को रोकना असंभव:राहुल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 14 जुलाई 2011

हर आतंकवादी हमलों को रोकना असंभव:राहुल


  मुंबई हमलों पर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी भी केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम की भाषा ही बोलते नजर आए. राहुल गांधी ने जहां खुफिया एजेंसियों की तारीफ के पूल बांधे, वही ये भी कह दिया कि हर वक्त आतंकवादी हमलों को रोकना असंभव है.
क्या इसका मतलब यह लगाया जाए कि कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को लगता है कि देश में एक दो आतंकी हमले तो हो ही सकते हैं?

उड़ीसा दौरे पर गए राहुल ने जब मुंबई धमाकों के बारे में पूछा गया तो राहुल ने कहा कि आतंकी हमले पूरी तरह से नहीं रोके जा सकते हैं, देश में एक दो हमले तो होंगे ही, उन्हें रोकना मुश्किल है.

राहुल ने देश में हो रहे आतंकी हमले की तुलना इराक और अफगानिस्तान में हो रहे हमलों से करते हुए कहा कि वहां तो रोज ही हमले हो रहे हैं. राहुल ने मुंबई हमलों की तुलना अमेरिका से भी की. उन्होंने कहा कि आतंकी हमलों से अमेरिका भी पूरी तरह महफूज नहीं है.

राहुल गांधी के इस बयान पर आग तो लगनी ही थी. शिवसेना ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि राहुल राजनीति के लिए अनफिट हैं. साथ ही राउत ने यह भी कहा कि मुंबई हमले रोक पाने में नाकाम रहे गृहमंत्री पी चिदंबरम को भी इस्तीफा देना चाहिए.

कोई टिप्पणी नहीं: