इंस्पेक्टर ने नशे में गोलियां चलाई. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 4 जुलाई 2011

इंस्पेक्टर ने नशे में गोलियां चलाई.


 वेस्ट दिल्ली के मेहराम नगर पुलिस कॉलोनी में एक इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से दनादन चार गोलियां दाग दीं। इनमें से एक गोली उसके नौकर के पैर में लगी है। घायल अवस्था में नौकर को सफदरजंग हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर को पकड़ लिया है।

डीसीपी ए . के . ओझा ने बताया कि शुरुआती जांच में पता लगा है कि इंस्पेक्टर राजकुमार नशे में धुत था। उसका मेडिकल कराने के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि उसे पकड़ लिया गया है और सोमवार को उसे सस्पेंड करने की कार्रवाई पूरी कर दी जाएगी। वह इन दिनों सिक्युरिटी में तैनात है। पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर बाद 2:54 बजे पीसीआर ने दिल्ली कैंट थाने में फोन करके बताया कि एफ -3 मेहराम नगर की पुलिस कॉलोनी में एक आदमी फायरिंग कर रहा है। मौके पर पुलिस भेजी गई तो पता लगा कि फायरिंग करने वाला इंस्पेक्टर राजकुमार है। राजकुमार यहां परिवार के साथ सरकारी क्वॉर्टर में रहता है। घर में उस वक्त बच्चे और पत्नी भी थी।

पुलिस का कहना है कि राजकुमार नशे में था। अभी यह नहीं पता लगा कि उसने गोलियां क्यों चलाईं। हो सकता है कि उसका घर में झगड़ा हुआ हो। पुलिस ने बताया कि राजकुमार द्वारा चलाई गई पहली गोली की आवाज सुनकर उनके घर का नौकर मेघराज (50) रसोई से निकलकर उनकी ओर दौड़ा आया तो राजकुमार ने उसकी ओर दूसरी गोली चला दी जो उसके पैर में लगी। इसके बाद भी राजकुमार ने दो गोलियां और चलाई। मौके से चार खाली कारतूस मिले हैं।

पुलिस का कहना है कि अभी मेघराज सही तरह से बयान देने की हालत में नहीं है। आरोपी राजकुमार के घर वालों से भी पूछताछ की गई है। मगर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। पता लगाया जा रहा है कि आखिर राजकुमार ने जानबूझकर मेघराज को गोली मारी या फिर उसने किसी तनाव के आने या घर में झगड़ा होने की वजह से गोली चलाई।

कोई टिप्पणी नहीं: