जे डे हत्या, छोटा राजन का सहयोगी गिरफ्तार. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 4 जुलाई 2011

जे डे हत्या, छोटा राजन का सहयोगी गिरफ्तार.

पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के मामले में माफिया सरगना छोटा राजन के कथित सहयोगी और बुकी को गिरफ्तार किया गया है। माना जाता है कि ज्योतिर्मय डे की हत्या में इस आदमी की महत्वपूर्ण भूमिका थी। छोटा राजन के कथित सहयोगी और बुकी विनोद असरानी उर्फ विनोद चेंबूर समेत अब तक आठ लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।
अपराध शाखा के अधिकारी ने कहा, 'इस बात का संदेह है कि बुकी विनोद असरानी उर्फ विनोद चेंबूर ने जे डे को पहचानने में शूटरों की मदद की। विनोद असरानी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।' अधिकारी ने बताया, 'हमें इस बात की सूचना मिली थी कि उसने हत्या के एक दिन पहले शूटरों से मुलाकात की थी और उसने हत्यारों को रुपए सौंपे थे।' असरानी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां उसे सात जुलाई तक के लिए रिमांड पर पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया।

मिड डे के पत्रकार जे डे की हत्या के मामले में पुलिस ने पिछले रविवार की रात को गनमैन रोही थंगप्पन जोसेफ उर्फ सतीश काल्या (34) और उसके सहयोगी अभिजीत शिंदे (28), अरूण डाके (27), सचिन गायकवाड (27), अनिल वाघमारे (35), निलेश शेंगे (34) और मंगेश अगावने (25) को गिरफ्तार किया था। जे डे की 11 जून को चार मोटरसाइकल सवार हमलावरों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस की मानें, तो जे डे की हत्या माफिया सरगना छोटा राजन के कहने पर की गई, जिसने इसके लिए पांच लाख रुपए का भुगतान किया। हालांकि हत्या के पीछे की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं: