मधुबनी : जिला क्रिकेट संघ चुनाव संपन्न, सभी पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 30 नवंबर 2018

मधुबनी : जिला क्रिकेट संघ चुनाव संपन्न, सभी पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित

mdca-new-committee-elected
मधुबनी (आर्यावर्त डेस्क) बिहार क्रिकेट संघ से संबंध मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के वार्षिक आम सभा और चुनाव का आज दिन 10:00 बजे से ही नामांकन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई नामांकन प्रक्रिया 10:00 से 12:30 के बीच संपन्न हुई जिसमें कल ही 5 पदों के लिए 5 व्यक्तियों ने नामांकन फॉर्म मुख्य चुनाव पदाधिकारी श्री देवेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ मुन्ना चौधरी जी से प्राप्त किया था और वह सभी अपना अपना नामांकन हर एक पद पर एक कल नामांकन के रूप में क्या 10:00 से 12:30 के बीच अध्यक्ष पद के लिए श्री विमल कुमार सिंह ने उपाध्यक्ष पद के लिए श्री अशोक कुमार यादव जी ने अवैतनिक सचिव के  पद पर श्री कालीचरण संयुक्त सचिव के पद पर श्री पंकज राठौर ने और कोषाध्यक्ष पद पर श्री अजीत कुमार चौधरी ने अपना अपना नामांकन चुनाव पदाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह एवम् श्री संतोष कुमार झा बारिय अधिवक्ता को समर्पित किया और चुकी सभी पदों पर एकल नामांकन हीं हुआ और उस नामांकन को स्क्रुटनी के बाद चुनाव पदाधिकारी ने सभी अहर्ताओं को पूरा करने के कारण वैध पाया फिर नाम वापसी की प्रक्रिया के लिए उन्होंने आग्रह  किया क्योंकि कोई नाम वापस नहीं हुआ तो सभी पदों पर एक-एक नामांकन ही रहा वार्षिक आम सभा की गई जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए और और वार्षिक आम सभा की समाप्ति के अंतिम चरण में चुनाव पदाधिकारी गण द्वारा चुनाव के परिणाम की घोषणा की गई और विमल कुमार सिंह अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित किए गए अशोक कुमार यादव उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित किए गए श्री कालीचरण सचिव के रूप में निर्विरोध निर्वाचित किया गया श्री पंकज राठौर श्री पंकज राठौर संयुक्त सचिव के रूप में निर्विरोध निर्वाचित किया गया श्री अजीत कुमार चौधरी कोषाध्यक्ष के रूप में निर्गुण निर्विरोध निर्वाचित किए गए चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ और चुनाव पदाधिकारी द्वारा प्रमाण पत्र निर्गत किए गए।

mdca-new-committee-elected
आम सभा में अगले अगले सत्र के लिए श्री नवीन कुमार गुप्ता को पुनः संयोजक नियुक्त किया गया आओर क्लब प्रतिनिधि के रूप में प्रोफेसर  सुबीर चंद्र मिश्रा जी को नामित किया । आम सभा ने वित्त समिति के लिए ओंकार नाथ झा को चेयरमैन नामित किया अंपायर सब कमिटी के चेयरमैन के रूप में सुरेंद्र नारायण सिंह को नामित किया जिसमें रविंद्र कुमार सिंह और अमित कुमार अन्य सदस्य बनाए गए । लीगल कमेटी में श्री सदानंद झा एवं श्री भूपेंद्र झा एवं राम शरण कामत जी को नामित किया गया मीडिया कमेटी के गठन में तीनों अलग अलग प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया a1 वेब मीडिया में ज साथियों को साथ लेकर एक बैठक कर समिति बनाने का भार नवनिर्वाचित होने वाले पदाधिकारियों को दी गई। सभा में मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के 1978-79 से स्थापना काल के सारे महत्वपूर्ण क्रियाकलापों पर सविस्तार चर्चा की गई और इसके गौरव गाथा को भी सुना गया और अपने संस्थापक सदस्यों को इसके लिए धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: