जमशेदपुर : DGP ने ऑपरेशन त्रिशूल का लिया जायजा, स्थानीय लोगों ने लगाए भारत माता की जय के नारे - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020

जमशेदपुर : DGP ने ऑपरेशन त्रिशूल का लिया जायजा, स्थानीय लोगों ने लगाए भारत माता की जय के नारे

झारखंड के डीजीपी कमल नयन चौबे गुरुवार को सरायकेला पहुंचे, जहां उन्होंने ऑपरेशन त्रिशूल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने स्थानीय युवकों के फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया और खेल का लुत्फ भी उठाया. वहीं, घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में युवाओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए.
dgp-inspact-opretion-trishul-jamshedpur
सरायकेला/जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) झारखंड के डीजीपी कमल नयन चौबे गुरुवार को जिले के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जिले में चल रहे ऑपरेशन त्रिशूल का जायजा लिया. इस दौरान डीजीपी कमल नयन चौबे ने जिले के घोर नक्सल प्रभावित इलाकों गोमियाडीह और रायजामा में बन रहे नए पुलिस पिकेट का निरीक्षण भी कियाडीजीपी ने रायजामा पिकेट के पास ही स्थानीय युवकों के फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया और खेल का लुत्फ भी उठाया. इस मौके पर डीजीपी ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए पांच हजार नगद इनाम भी दिए. डीजीपी ने पुलिस को क्षेत्र के लोगों के सर्वांगीण विकास की दिशा में के काम करने के लिए प्रेरित किया. वहीं उन्होंने साफ कर दिया कि राज्य में नक्सलवाद के खात्मे तक ऑपरेशन त्रिशूल जारी रहेगा. इस दौरान सीआरपीएफ के डीजी, कोल्हान प्रमंडल के डीआइजी, रांची रेंज के सीनियर पुलिस अधीक्षक, सीआरपीएफ 196 बटालियन के कमांडेंट और जिले के एसपी मौजूद रहे. सरायकेला के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र गोमियाडीह और रायजामा में डीजीपी के पहुंचने पर स्थानीय युवकों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. एक ओर जहां डीजीपी ने स्थानीय ग्रामीण और युवाओं के साथ बातचीत कर उनके समस्याओं को जाना, तो वहीं, फुटबॉल मैच के बहाने युवाओं की समस्या से भी डीजीपी अवगत हुए. इस मौके पर अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र में युवाओं ने डीजीपी के दौरे का समर्थन करते हुए भारत माता के जयकारे लगाए और पुलिस को नक्सल विरोधी अभियान में हर संभव मदद पहुंचाने का भी वादा किया.

कोई टिप्पणी नहीं: