जमशेदपुर : लॉकडाउन में शराब की कालाबाजारी का प्रयास, पुलिस ने 1 को पकड़ा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 10 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : लॉकडाउन में शराब की कालाबाजारी का प्रयास, पुलिस ने 1 को पकड़ा

जमशेदपुर में शबे बारात की रात खटीक मोहल्ला में अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.
alcohal-black-marketing
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जिले में शराब की कालाबाजारी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार जुगसलाई थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की. मामले में डीएसपी ने बताया है कि लॉकडाउन में अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पर कार्रवाई की गई और एक को हिरासत में लिया गया है. बता दें कि शबे बारात की रात पुलिस देर रात तक गली, मोहल्ले और सड़कों पर घूमती रही, ताकि लॉकडाउन का उल्लंघन ना हो सके. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जुगसलाई थाना क्षेत्र के खटीक मोहल्ला में अवैध रूप से शराब अधिक कीमत पर बेचा जा रही है, जिसके बाद सूचना मिलते ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के नेतृत्व में खटीक मोहल्ला में छापामारी की गईं है. छापामारी में पुलिस ने एक मकान से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को जब्त की. मामले में डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर आलोक रंजन ने बताया है कि शबे बारात में लॉकडाउन का उल्लंघन न हो जिसे लेकर पुलिस गली, मोहल्ले में गश्त कर रही थी. उसी दौरान अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पर कार्रवाई की गई है, साथ ही भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन में किसी भी प्रकार का उल्लंघन करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं: