जमशेदपुर : सनातनपुर गांव के सभी परिवार के बीच सामाजिक संस्था मित्र ने बांटा अनाज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 9 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : सनातनपुर गांव के सभी परिवार के बीच सामाजिक संस्था मित्र ने बांटा अनाज

जमशेदपुर के सनातनपुर गांव के लोगों के बीच सामाजिक संस्था मित्र हेल्दी ह्यूमैनिटी की ओर से अनाज और साबुन का वितरण किया गया. साथ ही संस्था के लोगों ने घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की. 
distribute-relief-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना महामारी के दौरान सामाजिक संस्था मित्र हेल्दी ह्यूमैनिटी की ओर से गोविंदपुर स्थित सनातनपुर गांव में रहने वाले परिवार के सभी लोगों के बीच खाद्य सामग्री और एक दिन का भोजन वितरण किया गया. वहीं अनाज वितरण करने के दौरान गांव के एक भी बच्चों को सामने नहीं लाया गया. परिवार के युवा वर्ग के महिलाओं और पुरुषों को खाद्य सामग्री प्रदान किया गया. अनाज और खाद्य सामग्री वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया. इस दौरान मित्र संस्था के प्रभात कुमार और स्वास्तिक पाठक ने गांव के लोगों के बीच साबुन भी वितरण किया. साथ ही उन लोगों को साबुन से हाथ धोने का तरीका भी बताया. संस्था के देवेंद्र कुमार और मनोज सिन्हा ने गांव के लोगों को लॉकडाउन का पूरा पालन करने के बारे में जानकारी दी. इस दौरान घर से बाहर नहीं जाने और अगर किसी जरूरी काम से बाहर जाते भी है तो वापस आने के साथ सभी कपड़ों को धोने और नहाने के बाद ही घर के लोगों से मिलने की बात कही. इस मौके पर संस्था के देवेंद्र कुमार सिंह, स्वाष्तिक पाठक, श्रवण कुमार, सुबोध शर्मा, प्रभात कुमार सहित कई लोग मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं: