झारखंड में चार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन सख्त - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 9 अप्रैल 2020

झारखंड में चार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन सख्त

  • कई इलाकों को किया जा रहा सेनेटाइज

झारखंड में कोरोना का चार पॉजिटिव पाए जाने के बाद के जमशेदपुर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए शहर के सभी बाजारों को सेनेटाइज करना शुरू कर दिया है. स्थानीय निकाय के सुपरवाइजर ने बताया कि प्रशासन के निर्देश पर भीड़ भाड़ वाले इलाके और बाजार क्षेत्र को सेनेटाइज किया जा रहा है.
jharkhand-admisnistration-alert-for-corona
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : झारखंड में कोरोना के चार पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूर्वी सिंहभूम जिला में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है और प्रशासन ने सभी निकाय को निर्देश दिया है कि क्षेत्र में भीड़ भाड़ वाले इलाके हैं वहां के बाजार और आसपास के क्षेत्र को सेनेटाइज करें. जिसके तहत जमशेदपुर के साकची और आस पास के इलाकों में दमकल के जरिए सेनिटाइज किया जा रहा है. गौरतलब है कि जुस्को ने बिष्टुपर के इलाकों को सेनेटाइज करने का काम शुरू कर दिया है. जमशेदपुर के साकची क्षेत्र में बाजार वाले इलाके में सेनेटाइज करने के दौरान जेएनऐसी के सुपरवाइजर अभिषेक राय ने बताया है कि कोरोना को लेकर प्रशासन के निर्देश पर बाजार और भीड़ भाड़ वाले इलाके में सेनेटाइज किया जा रहा है इसके लिए दमकल की मदद ली जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं: