8वीं का छात्र पहुंचा डीसी ऑफिस, प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए सौंपी अपनी पॉकेटमनी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 8 अप्रैल 2020

8वीं का छात्र पहुंचा डीसी ऑफिस, प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए सौंपी अपनी पॉकेटमनी

जमशेदपुर में प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को राशि सौंप रहे हैं. इस कड़ी में मंगलवार को बिष्टुपुर के कोशी रोड के रहनेवाले स्नेहिल कुमार ने कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री के राहत कोष में अपने पाॅकेट मनी से जमा किए गए 1600 जमा करने डीसी आफिस पहुंचा.
student-donate-pocket-money-to-fight-corona
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना वायरस के सक्रमण के पीड़ितों को सहयोग करने के उद्देश्य से काफी लोगों ने प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद करना शुरू किया है. इस दौरान जमशेदपुर के कई सामाजिक, सांस्कृतिक संगठनों ने प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को राशि सौंप रहे हैं. इस कड़ी में मंगलवार को बिष्टुपुर के कोशी रोड के रहनेवाले स्नेहिल कुमार ने कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री के राहत कोष में अपने पाॅकेट मनी से जमा किए गए 1600 जमा करने डीसी आफिस पहुंचा. लेकिन राहत की राशि के क्या ड्रॉप से लेने के कारण उसे वापस घर लौटना पड़ा. हालांकि वह फिर कल चेक या ड्राफ्ट बनाकर डीसी ऑफिस आएगा और डीसी को उक्त राशि को सौंपेगा. टेल्को के चिन्मया स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़नेवाला स्नेहिल कुमार ने बताया कि देश अभी कोरोना महामारी से जूझ रहा है. टीवी के माध्यम से जानकारी हुई कि कई लोग अपने अपने स्तर से इस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री के राहत कोष में प्रतिदिन कुछ ना कुछ राशि दे रहे हैं. इस कारण उसने घर में मम्मी और पापा से मिले पॉकेटमनी की राशि को प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया और मम्मी-पापा के इजाजत के बाद इस राशि को जिले के उपायुक्त को देने पहुंचा हूं. उन्होंने आम लोगों से भी आग्रह किया है कि इस विपदा घड़ी में लोग आगे आए और प्रधानमंत्री के राहत कोष मे कुछ न कुछ दें.

कोई टिप्पणी नहीं: