मधुबनी : विभिन्न विभागों के तकनीकी पदाधिकारियों के साथ एसडीओ ने किया समीक्षात्मक बैठक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 28 मई 2023

मधुबनी : विभिन्न विभागों के तकनीकी पदाधिकारियों के साथ एसडीओ ने किया समीक्षात्मक बैठक

Jaynagar-inspaction-meeting
जयनगर/मधुबनी जिले के जयनगर के अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय में विभिन्न विभागों के तकनीकी पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता एसडीएम बीरेंद्र कुमार ने किया। एसडीएम ने आगामी बाढ़ को देखते हुए कमला नहर प्रमंडल राष्ट्रीय, उच्च पथ, पीएचइडी एवं पंचायती राज के सभी तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक की गई, जिसे की बाढ़ के पूर्व तैयारी हो सके और किसी तरह के व्यवधान उत्पन्न ना हो सके बाढ़ आने की स्थिति में बचाव के तैयारियों की समीक्षा किया गया। एसडीएम ने सभी पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि बाढ़ से पूर्व एवं सुखाड़ की स्थिति में किसी भी तरह का व्यवधान नहीं रहना चाहिए और परेशानी नहीं आनी चाहिए। उक्त बैठक को संबोधित करते हुये एसडीएम ने कहा कि लोगों को सड़क व सड़क निर्माण से जुड़े अभियंताओं व तकनीकी पदाधिकारियों को कहा कि वह हरहाल में सड़क के लंबित कार्यों को पूरा करे, ताकि लोगो को आवागमन में कठिनाई नही उठानी पड़े। किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए अच्छे सड़क अति आवश्यक है। उन्होंने लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग इंजीनियर को स्वस्थ जीवन के लिए स्वच्छ पेयजल अति जरूरी है। उन्होंने लंबित पेयजल से जुड़े कार्यों को शीघ्र करने का निर्देश दिया, ताकि इस गर्मी में लोगों को दिक्कत नहीं हो सके। एसडीएम ने सभी विभागों को उनके विभाग की योजनाओं के प्रगति प्रशासन के सहयोग के विन्दु पर समीक्षा की गयी। इस बैठक में एनएच के जयनगर डीवीजनके सहायक अभियंता दिपक कुमार, चन्दन कुमार, जेई पीएचईडी अरूण कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं: