बिहार : अमित शाह के जनसंवाद कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब लोकप्रियता का प्रमाण : मोर्चा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 29 जून 2023

बिहार : अमित शाह के जनसंवाद कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब लोकप्रियता का प्रमाण : मोर्चा

upendra-chauhan-morcha
पटना, 29 जून, राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र चौहान प्रधान महासचिव नरेश महतो एव मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने संयुक्त वक्तव्य जारी करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 9 वर्ष पुरा होने पर बिहार के लखीसराय मे केन्द्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के जनसंवाद कार्यक्रम में लाखों की तादात में आम जनों की उपस्थिति दर्ज हुई इससे बिहार में परिवर्तन का दौर शुरू हो गया है । बिहार की जनता महागठबंधन सरकार से पूरी तरह से उब चुकी है और भारतीय जनता पार्टी को एक मजबूत विकल्प के रूप में देख रही है। मोर्चा नेताओं ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते जनाधार एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के गरीब कल्याण योजनाओं के बदौलत प्रदेश की जनता आने वाले लोकसभा के चुनाव मे विपक्षी दलो खासकर राजद-जदयू का खाता भी खुलने नही देगी। लखीसराय के जनसंवाद सभा स्थल पर भीषण बारिश में भी आम जनों का उमरा जनसैलाब यह साबित करता है कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी की लोकप्रियता बिहार के लोगों के बीच में काफी बढ़ गई है उनकी इसी बढ़ती लोकप्रियता से जहां एक ओर बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की बेचैनी बढ़ गई है वहीं दूसरी ओर जदयू नेताओं में घबराहट की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मोर्चा नेताओं ने कहा कि जब से बिहार भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी जी के द्वारा पूरे बिहार के सभी जिलों में प्रवास कार्यक्रम के तहत साइकिल यात्रा के माध्यम से आम जनों का आशीर्वाद एवं समर्थन प्राप्त किया गया है और नए प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी जी के सम्मान में बिहार के तमाम जिलों में उन्हें आम, लड्डू, से तौला जाना इस बात का प्रमाण है कि भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जी के प्रति बिहार का पिछड़ों अति पिछड़ों दलितों गरीबों का झुकाव एवं आशीर्वाद उन्हें प्राप्त हुआ है । इससे आने वाले दिनों में नए प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में बिहार में भाजपा मजबूती के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव एवं 2025 के विधानसभा चुनाव में अपना परचम लहराने का काम करेगी। बिहार की जनता महागठबंधन मे अपने को ठगा हुआ महसूस कर रही है ,आने वाले चुनाव में जनता महागठबंधन के धटक दलो को पुरी तरह से रिजेक्ट करने का काम करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं: