मधुबनी : राज्यसभा सांसद डॉ० फैयाज अहमद के आवास पर अज्ञात लोगों ने किया पत्थरबाजी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 12 जून 2023

मधुबनी : राज्यसभा सांसद डॉ० फैयाज अहमद के आवास पर अज्ञात लोगों ने किया पत्थरबाजी

faiyaz-ahmad-house-attacked
मधुबनी, नगर निगम चुनाव के बाद राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के मधुबनी के स्टेडियम रोड स्थित आवास पर अज्ञात लोगों ने किया पथराव। घटना के बाद नगर थाना प्रभारी राजा के नेतृत्व मे पुलिस बल कर रही है कैंप। ऐसा कयास लगाया जा रहा है की घटना चुनाव को लेकर हुई है। मधुबनी जिले के मुख्यालय स्थित स्टेडियम रोड में राजद राज्यसभा सांसद डॉ फैयाज अहमद के यहां अज्ञात लोगों ने किया पत्थरबाजी। आपको बताते चले कि मधुबनी नगर निगम के मतदान के बाद सामने आए परिणामो में निकटतम प्रतिद्वंदी रहे असलम अंसारी के समर्थकों द्वारा घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। आलम अंसारी के एक वीडियो में लोगो को संबोधित करते हुए हार का कारण उद्योग मंत्री समीर महाशय और राज्यसभा सांसद डॉ० फैयाज अहमद को बताया जा रहा है। असलम अंसारी ने अपने हार का ठीकरा फोड़ते हुए बताया है कि इन दोनों नेताओं को आगे चुनाव जीतने नहीं देंगे। इस बातों से उनके समर्थकों में काफी आक्रोश दिखाई देने लगा। इसके बाद ही इनके समर्थकों के द्वारा राज्यसभा सांसद डॉ फैयाज अहमद के आवास पर पत्थरबाजी किए जाने की बात सामने आ रही है। 


घटना के वक्त राज्यसभा सांसद अपने आवास पर नहीं थे, वे चार दिन से दिल्ली में हैं। सांसद डॉक्टर अहमद के पुत्र राजद प्रदेश सचिव आसिफ अहमद राजद नेता लालू प्रसाद यादव का 76वां जन्मदिन मनाने के लिए बिस्फी में थे। घटना के समय घर में केवल परिवार की महिलाएं एवं बच्चे मौजूद थे। घटना की सूचना मिलते ही डॉ० फैयाज अहमद और उनके पुत्र ने मधुबनी एसपी सुशील कुमार को इस घटना की सूचना दी। गनीमत की बात यह रही कि पत्थरबाजी में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। कोई बड़ा हादसा होने से पहले नगर थाना अध्यक्ष राजा सूचना पाकर दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थित को काबू में कर लिया। वही हमलावर पुलिस बल को देखते ही वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से भाग गए। इस बात को लेकर जब राजद कार्यकर्ताओं को जानकारी हुई तो घटना घटनास्थल पर राजनेताओं का जमगढ़ हो गया। वहीं राजद नेताओं के द्वारा बताया गया है की मेयर पद के पराजित प्रत्याशी असलम अंसारी के द्वारा खुला चुनौती दिया जा रहा है कि राष्ट्रीय जनता दल कि किसी भी प्रत्याशी को यहां से जीतने नहीं देंगे। इनके द्वारा दिए गए भड़काऊ भाषण से इनके समर्थकों में आक्रोश भड़का है और इस तरह की अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है। मामले को लेकर एफ आई आर दर्ज करने की प्रक्रिया किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: