मधुबनी जिला कमिटी की बैठक संपन्न - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 24 अगस्त 2023

मधुबनी जिला कमिटी की बैठक संपन्न

  • गरीबों का वास आवास आंदोलन तेज होगा,भाजपा को जमीनी स्तर पर कमज़ोर करने का वैचारिक अभियान गांव_पंचायतों में तेज होगा : धीरेंद्र
  • 100 पंचायतों में जन सम्मेलन आयोजित होगा : ध्रुव

Cpi-ml-district-meeting-madhubani
मधुबनी, 24अगस्त,। भाकपा माले जिला कमिटी की बैठक माले नगर में संपन्न हुई।बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा माले पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा कि भाजपा सरकार भारत के संविधान और लोकतांत्रिक व्यवस्था को तहस नहस करने पर तुली है।चोर दरवाजे से संविधान को पलटने की तैयारी कर रही है।देश की अर्थव्यवस्था को लुटेरों_भगोड़ों ने तबाह कर दिया है।देश_संविधान को बचाने के लिए बने इंडिया गठबंधन की मजबूती का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को जमीनी स्तर पर वैचारिक रूप से मुकाबला करना होगा।दलित_गरीबों और मजदूर_किसानों के आंदोलन को तेज करते हुए भाजपा को गांव_पंचायतों में अलगाव में डालने के अभियान को माले मजबूत बना रही है।चांद के दक्षिणी ध्रुव पर भारत मिशन की सफलता देश के लिए गर्व की बात है।वैज्ञानिकों और इसरो संस्थाओं को सलाम करते हुए उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि भारत की नई पीढ़ी पाखंड_अंधविश्वास से लड़ते हुए विज्ञान की ओर बढ़ेगी। आगे उन्होंने कहा कि दलित_गरीबों के 5गारंटी आंदोलन को पंचायतों_प्रखंडों में तेज किया जाएगा। मौके पर बोलते हुए जिला सचिव ध्रुव नारायण कर्ण ने कहा कि जिला में बड़ी संख्या में पार्टी सदस्यों की भर्ती हो रही है।जिला के 100 से ज्यादा पंचायतों में पार्टी सम्मेलन और जन सम्मेलन आहूत किया जायेगा। बैठक को लक्ष्मण राय, उत्तीम पासवान,श्याम पंडित,  मदनचंद्र झा,कामेश्वर राम,बिशंमभर  कामत,शांति सहनी,महाकांत यादव,योगेंद्र यादव आदि ने भी संबोधित किए।

कोई टिप्पणी नहीं: