मधुबनी : खिलाड़ियों के विकास के लिए झंझारपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगें अम्पायर सुरेन्द्र - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 21 अक्तूबर 2023

मधुबनी : खिलाड़ियों के विकास के लिए झंझारपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगें अम्पायर सुरेन्द्र

Umpior-will-fight-mp-election
झंझारपुर/मधुबनी, खिलाड़ियों के सर्वांगीण विकास के लिए झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगें अम्पायर सुरेन्द्र नारायण सिंह। अम्पायर सुरेन्द्र नारायण सिंह ने बताया कि झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र सहित बिहार के 38 जिलों में खिलाड़ियों  के प्रतिभाओं में कोई कमी नहीं है, कमी है तो सिर्फ स्टेडियम व खेल मैदान की।झंझारपुर में कहने के लिए ललित कर्पूरी स्टेडियम खेल का मैदान है जो प्रशासन के निकम्मेपन के कारण पशुओं का चारागाह बना हुआ है।आये दिन उस स्टेडियम खेल के मैदान  में प्रशासन के लापरवाही के कारण नेताओं का भाषण और निजी कार्यक्रम करबाने के चलते स्टेडियम का मैदान बर्बाद सा हो गया है।जिसे देखकर रोना आता है । बर्बादी का कारण सिर्फ व सिर्फ स्थानीय  प्रशासन है। अम्पायर सुरेन्द्र नारायण सिंह ने बताया कि उच्च न्यायालय का साफ साफ आदेश है कि स्टेडियम और खेल के मैदान में विशेष परिस्थिति में चुनाव आयोग के कार्यक्रम को छोड़कर और कोई भी कार्यक्रम नही करबाया जा सकता है। अम्पायर श्री सिंह ने बताया कि करोड़ों की लागत से बना बिहार का सबसे बड़ा मधुबनी स्टेडियम प्रशासन की लापरवाही के कारण खण्डहर में तब्दील हो गया है।नामों निशान मिट गया है। एक समय था जो नब्बे के दशक में उस स्टेडियम में बिहार और झारखंड जब एक था तब श्यामल सिन्हा अंडर 16 और 19 क्रिकेट प्रतियोगिता और हेमन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता के साथ साथ ऑल बिहार एथलेटिक्स प्रतियोगिता हुआ करता था। बताते चलें कि अम्पायर श्री सिंह खिलाड़ियों के लिए सदा समर्पित रहे हैं।उन्होनें मन बना लिया है कि आगामी 2024 में होने बाले लोकसभा चुनाव में खिलाड़ियों के सर्वांगीण विकास के लिए झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगें , जिसकी तैयारी शुरू कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं: