दरभंगा : भाजपा के डर से मुसलमान लालू के साथ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 30 नवंबर 2023

दरभंगा : भाजपा के डर से मुसलमान लालू के साथ

  • लालू यादव के समाजवाद की प्रशांत किशोर ने खोली पोल, कहा- आज भी अगर मुसलमान लालटेन को दे रहे हैं वोट, तो साफ है कि भाजपा के डर से कर रहे हैं ऐसा

Musalman-bjp-fear
दरभंगा : हाल ही में जारी आरजेडी एक पोस्टर में लालू यादव को समाजवाद का सही उत्तराधिकारी बताया गया, तो इस पर खूब बयानबाजी शुरू हो गई। इस दावे की पोल खोलते हुए जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि हम नहीं कह रहे हैं कि कौन किससे डरा रहा है। हमने कहा कि लोग वोट इन चार आधार पर करते हैं। मुस्लिम समाज के लोग जो लालू यादव को देते हैं, वो सबको मालूम है कि ये वोट विकास के लिए देते हैं, सरकार में भागीदारी के लिए देते हैं या भाजपा के डर से देते हैं। क्योंकि विकास तो मिला नहीं है, सरकार में भागीदारी भी तो नहीं मिली है। ऐसे में बच गया सिर्फ भाजपा का डर, साफ है कि भाजपा के डर से वोट देते हैं। 


मुसलमानों की हालत बिहार में दलितों के बाद सबसे ज्यादा खराब

दरभंगा के केवटी प्रखंड में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि मुसलमानों की हालत इस राज्य में दलितों के बाद सबसे ज्यादा खराब है। लेकिन फिर भी अगर मुसलमान लालटेन को वोट देता है तो उसकी और कोई वजह तो दिख नहीं रही है। आपके गांव में सड़क तो बन नहीं गई, इस विभाग के मंत्री तेजस्वी यादव हैं। आपके बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के लिए बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था तो हुई नहीं है तो स्वास्थ्य मंत्री भी तेजस्वी यादव हैं। आपके गांव की नाली-गली की व्यवस्था तो हुई नहीं है, ग्रामीण कार्य मंत्री तेजस्वी यादव हैं। फिर भी अगर इन सारी परेशानियों के बावजूद आप तेजस्वी यादव को वोट दे रहे हैं, तो क्या वजह है ये तो आप ही बता सकते हैं। क्योंकि हमारी जो समझ है वो तो यही कहती है कि आप भाजपा के डर से लालटेन को वोट दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: