मधुबनी : कांग्रेस के मोहब्बत की दुकान से निकल रहा नोटों का बंडल पर बण्डल : शंकर झा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 9 दिसंबर 2023

मधुबनी : कांग्रेस के मोहब्बत की दुकान से निकल रहा नोटों का बंडल पर बण्डल : शंकर झा

Madhubani-bjp
मधुबनी, झारखंड में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से मिल रहे  नोटों कि संख्या को देखकर लग रहा है कि देश में कानूनी तरीके से जप्त की जाने वाली सबसे बड़ी नदी होने का अनुमान लगाया जा रहा है एक तरफ घमंडिया गठबंधन है जहां भ्रष्टाचार कमीशन खोरी लूट खसोट  और दलाली की गारंटी है तो दूसरी तरफ आदरणीय मोदी जी की सरकार है और गारंटी है जो भ्रष्टाचार को जल्द से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है आज दिनांक 9 दिसंबर 2023 को भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय के सभागार में पार्टी के जिला अध्यक्ष शंकर झा कर रहे थे प्रेस को संबोधित जिसमें उन्होंने घमंडीया गठबंधन के नेताओं को जमकर सुनाई खड़ी खोटी सुनते हुए  श्री झा ने बताया कि जनता से जो  लुटे  है उसकी पाई पाई लौटना पड़ेगी यह मोदी की गारंटी है मोदी की गारंटी मतलब बेईमानों से पाई पाई  वसूलने की गारंटी अगर एक कांग्रेसी सांसद के पास 200 करोड़ की नगदी से अधिक पकड़ी गई तो बाकी सभी कांग्रेस सांसदों के पास कितनी अवैध नगदी होगी इस हिसाब से गांधी परिवार विश्व की सबसे बड़ी  भ्रष्ट परिवार है श्री झा ने राहुल गांधी से पूछा कि राहुल गांधी जी ऐसे कितने मुहब्बत की दूकान  है कांग्रेस में जनता से  लुटे टे हुए पैसे का हिसाब किताब हर रोज लिया जाएगा यह मोदी की गारंटी कांग्रेस ने अपने नेताओं को करप्शन का एटीएम बना दिया कांग्रेस के मोहब्बत की दुकान से निकल रहा है नोटों का पहाड़ और गिनती है जारी मोहब्बत के एक फ्रेंचाइजी के गले में 200 करोड़ के नोट मिले खूब बिक्री हुई है लगता है सारी मोहब्बत  बिक गई तभी पास में सिर्फ  सनातन से नफरत बची है । आगे बताते हुए जिला अध्यक्ष श्री झा ने बताया कि जहां-जहां कांग्रेस का जन प्रतिनिधि  होगा वहां इस बात की गारंटी है कि वह भ्रष्टाचार अवश्य ही करेगा ऐसे घोटाले और भ्रष्टाचार के केंद्र का नाम यदि गांधी करप्शन सेंटर रख दिया जाए तो यह गलत नहीं होगा क्योंकि ऐसे सभी कामों की ट्रेनिंग  उन्हें करप्शन की दुकान कांग्रेस से मिलता है। इंडिया एलाइंस यानी घमंडीया  गठबंधन के नेता भ्रष्टाचार कर लूट खसोट चोट करते हैं और जब ईडी.सीबीआई और आईटी जैसी जांच एजेंसी अपना काम करती है और सारे भ्रष्टाचारी नेता एक होकर जांच एजेंटीयों पर आरोप लगाते हैं ।

गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए जिला अध्यक्ष श्री झा ने बताया कि भ्रष्टाचार की काली कमाई से कांग्रेस नेता अपनी जेब भर रहे हैं और यह सारा पैसा गांधी परिवार की तिजोरी तक जाता है यह सारा पैसा जनता की गाड़ी कमाई का है जिससे कांग्रेस के नेता अपने घर भर रहे हैं यह बहुत आश्चर्य है कि  सोनिया गांधी और राहुल गांधी  चुप्पी साढ़े  एक साथ बैठे हुए हैं  घमंडिया  गठबंधन के नेता भारत के अर्थव्यवस्था गरीबों की कमाई और नागरिकों के अधिकारों को दीमक की तरह खा रहे हैं कांग्रेस पार्टी, आप, टीएमसी सहित एनडीए एलाइंस के दल आज भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुके हैं आखिर क्या कारण रहा की दो बार लोकसभा का चुनाव हार चुके धीरज साहू को कांग्रेस ने तीसरी बार राज्यसभा का सांसद बनाया इतना ही नहीं कांग्रेस के भ्रष्टाचारों का गिनती बताते हुए जिला अध्यक्ष श्री जाने बताया कि बेंगलुरु में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार के घर से मिले 42 करोड़ कैश यूपी विधानसभा चुनाव में समय आईटी की रेड में पीयूष जैन के यहां से मिले 200 करोड रुपए कैश जुलाई 2022 में ममता दीदी के मंत्री पार्थ चटर्जी के ठिकानों से मिले 50 करोड़ कैश और करोड़ों के गोल्ड 142 करोड रुपए चेन्नई में आयकर विभाग की छापेवाडी के दौरान जप्त किए गए जून 2022 में स्वतंत्र जैन के ठिकानों से एड़ी को मिला 282 करोड़ कैश साथ में सोने के 133 सिक्के झारखंड में में 2022 में एड की छापेमारी में अधिकारियों के घर से 20 करोड़ से अधिक कैश बरामद हुए कानपुर में आयकर छापे में बंद हो चुके पास से 1000 के 95 करोड़ कैश बरामद हुए वही झारखंड में एचडी सरकार में मनरेगा में सारे 500 करोड़ कोयला आवंटन घोटाला अवैध खनन में 1500 करोड़ ग्रामीण विकास निधि में 1500 करोड़ भूमि घोटाला में 3000 करोड़ शराब में 1500 करोड़ के घोटाला सहित कई घोटाले के मुद्दों को भारतीय जनता पार्टी ने प्रमुखता से उठाया है आयकर विभाग की 40 सदस्य टीम ने बुधवार की सुबह 6:30 से धीरज साहू के व्यापारिक साहू समूह के 10 ठिकाना पर उड़ीसा के बौद्ध बलंगी रायगढ़ व संबलपुर के अलावा झारखंड के रांची लोहरदगा और कोलकाता में एक साथ छापेमारी शुरू की कार्रवाई अभी जारी है धीरज साहू की शराब बनने वाली कंपनी बलदेव साहू और ग्रुप आफ कंपनी पढ़ाई कर विभाग की छापेमारी की गई ऐसे बहुत सारे घोटाले हैं जिनको कांग्रेस प्रस्तुत सरकारों के द्वारा और गांधी परिवार के इशारे पर किया गया आगे मोदी की गारंटी जारी है भ्रष्टाचार्यों को नींद नहीं आने देगी प्रेस वार्ता में जिला महामंत्री देवेंद्र यादव आईटी सेल जिला संयोजक राजीव झा मीडिया प्रभारी मनोज कुमार मुन्ना  संजय पांडे ज्योति नारायण मंडल राधा देवी प्रशांत ठाकुर आदि हुए शामिल।

कोई टिप्पणी नहीं: