नीतीश बिहार में लालू यादव के जंगलराज को फिर से वापस लाने का कर रहे प्रयास - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 6 दिसंबर 2023

नीतीश बिहार में लालू यादव के जंगलराज को फिर से वापस लाने का कर रहे प्रयास

लालू तेजस्वी के I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में जाने और नीतीश के न जाने पर प्रशांत किशोर ने की खोली पोल, कहा- लालू यादव और RJD के नेता बड़बोले लोग हैं, यही वजह है कि लालू नीतीश कुमार को रोज दिल्ली के लिए चढ़ा रहे

Prashant-kishore-attack-nitish
पटना : लालू यादव और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं की ओर से नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के दावों की पोल खोलते हुए जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू यादव और RJD के जो नेता हैं, ये लोग सिर्फ बड़बोले लोग हैं। अब आप राजद की स्थिति को देख लीजिए कि पूरे लोकसभा में 543 में से इस पार्टी के जीरो सांसद हैं। लालू यादव यहां अपने घर में बैठते हैं और चार पत्रकारों को बुलाकर तय करते हैं कि कौन देश का प्रधानमंत्री बनेगा? जिस पार्टी के जीरो एमपी हैं और वो तय कर रहा है कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा? 2015 में तो हम ही लालू यादव और नीतीश कुमार को साथ लेकर आए थे। हम बखूबी जानते हैं कि वे एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं? नीतीश कुमार को लालू यादव और तेजस्वी यादव से कोई प्यार नहीं है। लालू यादव नीतीश कुमार को रोज इसलिए दिल्ली के लिए चढ़ा रहे हैं कि बिहार खाली हो तो हमारा बेटा मुख्यमंत्री बने। वहीं नीतीश कुमार उनके साथ इसलिए हैं कि कुर्सी बची रहे और जब कुर्सी छूटे भी तो जब मेरी तारीख खत्म हो जाए, तो लोग यहां कहें कि भाई! कुछ भी कहिए नीतीश कुमार कितने भी खराब थे, तो इनसे अच्छे थे। 


नीतीश बिहार में लालू यादव के जंगलराज को फिर से वापस लाने का कर रहे प्रयास

दरभंगा के बहादुरपुर प्रखंड में पत्रकारों वार्ता में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ऐसे आदमी हैं कि बिहार की जनता ने उनके 42 विधायक जिताए हैं। इसी जनता को सबक सिखाने के लिए ये लालू यादव के जंगलराज को वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं। जंगलराज वापस आ जाएगा तो लोग कहेंगे कि बेकार में ही नीतीश कुमार को हटाए, वही अच्छे थे। अगर इनसे बुरी सरकार आ जाए, तभी तो लोग नीतीश कुमार के बारे में अच्छा कहेंगे। मान लीजिए कि कोई अच्छी सरकार बिहार में आ जाए, तो लोग कहेंगे कि अच्छा हुआ कि नीतीश कुमार से जान छूटी और बिहार की तरक्की शुरू हुई। लेकिन मान लीजिए कि इनसे भी खराब सरकार आ जाए तो कितना भी नीतीश कुमार खराब थे, लेकिन इनसे तो बेहतर थे।

कोई टिप्पणी नहीं: