सीहोर : पीपीसीए अकादमी ने एक तरफा मुकाबले में विदिशा को 135 रन के विशाल अंतर से हराया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 14 दिसंबर 2023

सीहोर : पीपीसीए अकादमी ने एक तरफा मुकाबले में विदिशा को 135 रन के विशाल अंतर से हराया

  • पीपीसीए अकादमी की ओर से राज कुशवाहा ने खेली 121 रन की विस्फोटक और भविष्य ने लिए चार विकेट

Ppca-academy-sehore
सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर खेली जा रही मैत्री मैच सीरिज के अंतर्गत बुधवार को खेले गए मैच के अंतर्गत पीपीसीए अकादमी सीहोर और विदिशा टीम के मध्य खेला गया। इस एक तरफा मुकाबले में पीपीसीए अकादमी सीहोर ने विदिशा टीम को 135 रन के विशाल अंतर से हराया। इस मैच में विदिशा ने टास जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया था। पीपीसीए की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 310 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसमें विस्फोटक बल्लेबाज राज कुशवाहा ने 127 गेंद पर 121 रन की शतकीय पारी खेली। बुधवार की सुबह हुए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पीपीसीए अकादमी सीहोर ने निर्धारित 50 ओवर में 310 रन बनाए थे। इस मैच में राज कुशवाहा ने 121 रन की आतिशी पारी खेली, वहीं नवनीत सोनी ने 75 गेंद पर 62 रन की अर्दशतकीय पारी, प्रखर सेन ने 25 रन और अभय ने 20 रन बनाए थे। वहीं विदिशा की ओर से गेंदबाजी करते हुए अर्चित ने पांच ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट, शंकर-हर्षित ने दो-दो विकेट, विनय-खुशराज ने 1-1 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा लक्ष्य का पीछा करने उतरी विदिशा टीम मात्र 28.5 ओवर में 175 रन पर ही सिमट गई। इसमें विनय ने 34 रन, हर्षित 25 रन और सौरभ ने 27 रन की पारी खेली। इधर पीपीसीए अकादमी सीहोर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए भविष्य ने चार विकेट, स्पनिल ने तीन विकेट, यामनी ने दो विकेट और शरद ने एक विकेट हासिल किया। पीपीसीए की श्रेष्ठ गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के कारण विदिशा इस मैच में 135 रन के विशाल अंतर से हारी।


आज खेला जाएगा क्रिसेंट और पीपीसीए के मध्य मुकाबला

डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि गुरुवार की सुबह पीपीसीए अकादमी और क्रिसेंट क्रिकेट अकादमी के मध्य मुकाबला खेला जाएगा। बुधवार को खेले गए इस मुकाबले में पीपीसीए की ओर से राज कुशवाहा ने 127 गेंद पर 121 रन और भविष्य की शानदार चार विकेट की गेंदबाजी के कारण पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर नशा मुक्ति केन्द्र के संचालक राहुल सिंह,  डीसीए की ओर मनोज दीक्षित मामा, कोच अतुल त्रिवेदी आदि ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। 

कोई टिप्पणी नहीं: