सीहोर : मयंक की 44 गेंद पर 78 रन की पारी की बदौलत कृष्णा ब्लास्टर ने स्कूल फाइटर को हराया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 25 दिसंबर 2023

सीहोर : मयंक की 44 गेंद पर 78 रन की पारी की बदौलत कृष्णा ब्लास्टर ने स्कूल फाइटर को हराया

Krishna-blaster-won
सीहोर। शहर के हरफनमौला खिलाड़ी मयंक जैन की विस्फोटक 44 गेंद पर 78 रन और वीरेन्द्र वर्मा की 44 गेंद पर 54 रन की शानदार पारियों की बदौलत एक तरफा मुकाबले में शहर के बीएसआई पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में जारी केपीएल ट्राफी के तीसरे दिन कृष्णा ब्लास्टर टीम ने ओल्ड स्कूल फाइटर को सात विकेट से हराया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ओल्ड स्कूल फाइटर ने निर्धारित 18 ओवर में चार विकेट खोकर 151 रन बनाए थे। इसमें सचिन कीर ने 17 गेंद पर 21 रन, अतुल कुशवाहा ने 23 गेंद पर 30 रन और प्रखर सेन ने तीन छक्कों की मदद से मात्र 36 गेंद पर 61 रन की पारी खेली थी। वहीं कृष्णा ब्लास्टर की ओरसे गेंदबाजी करते हुए विपिन वर्मा ने दो ओवर में 16 रन देकर एक विकेट, स्पनिल भारिया ने तीन ओवर में 27 रन देकर दो विकेट और वीरेन्द्र वर्मा ने तीन ओवर में 23 रन देकर एक विकेट हासिल किए।


इधर लक्ष्य का पीछा करने उतरी कृष्णा ब्लास्टर की टीम ने 16.3 ओवर में जीत हासिल की। इसमें वीरेन्द्र वर्मा ने 54 रन और मयंक जैन ने 78 रन बनाए थे। वहीं ओल्ड स्कूल फाइटर की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपेश सेन, शरद और प्रखर सेन ने एक-एक विकेट हासिल किए। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि दूसरा मैच इलेवन आल राउंडर टीम और क्रिसेंट डायनमिक के मध्य खेला गया था। जिसमें इलेवन आल रांउडर की टीम ने  क्रिसेंट को 34 रन से हराया। इस मैच के दौरान इलेवन आल राउंडर ने निर्धारित 18 ओवर में पांच विकेट पर 155 रन बनाए थे। इसमें जितेन्द्र जायसवाल ने 24 रन, आदित्य अग्रवाल ने 44 रन, गौरव पिचोनिया-उज्जवल ने 16-16 रन, सुनील जलोदिया ने 15 रन और कृष्णा शर्मा ने 10 रन की पारी खेली। इधर क्रिसेंट डायनमिक की ओर से गेंदबाजी करते हुए हेमंत चौरसिया ने तीन विकेट, लक्की और राज कुशवाहा ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। वहीं क्रिसेंट टीम 17 ओवर 121 रन पर ढेर हो गई। इसमें क्रिसेंट की ओर से नीरज मेहरा ने 19 रन, राज कुशवाहा ने 20 रन, आदर्श राय ने 30 रन और विशांक शिंदे ने 29 रन की संघर्षपूर्ण पारी खेली। इधर इलेवन आल राउंडर की ओर से गेंदबाजी करते हुए अबूवाकर ने तीन विकेट, उज्जवल-गौरव ने दो-दो विकेट और अभय-शाहिद ने एक-एक विकेट हासिल किया। 

कोई टिप्पणी नहीं: