दरभंगा : इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों को मिली शानदार नौकरी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 8 जनवरी 2024

दरभंगा : इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों को मिली शानदार नौकरी

darbhanga-engineering-college
दरभंगा, इंजीनियरिंग कॉलेज के 2020-24 बैच के 9 छात्रों को 3 से 6 लाख प्रति वर्ष के पैकेज के साथ विभिन्न कंपनियों में नौकरी मिली है। इन छात्रों की सफलता इस संस्थान के द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा और प्रशिक्षण की गुणवत्ता को दिखाती है।


व्यक्तिगत उपलब्धियों की सराहना की जाती है।

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से चंद्रभान सिंह ने Exaaltica Technologies में व्यापार विकास सहायक के पद पर 6 लाख प्रति वर्ष के पैकेज के साथ काम करने का संबंध बनाया है। कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग ब्रांच से राकेश कुमार ने Satyam Software Solutions Pvt. Ltd. में नौकरी प्राप्त की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से नीलमणि चौधरी ने Siddhi Infonet India PVT. Ltd. में स्थिति हासिल की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से मोहम्मद आजमत अली ने Tech Mahindra में नौकरी प्राप्त की है।इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से बुशरा नजीर ने HDB फाइनेंशियल सर्विसेज में शामिल होने का निर्णय लिया है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से अमन किशोर महतो ने Bajaj Capital में स्थिति हासिल की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से अमन डयाल ने Urbon Money में नौकरी प्राप्त की है। कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग ब्रांच से हिमांशु कुमार ने भी नौकरी प्राप्त की है, और सिविल इंजीनियरिंग ब्रांच से घनश्याम कुमार ने Paytm में स्थिति हासिल की है। DCE दरभंगा के प्रमुख ने सभी छात्रों को बधाई दी और बताया कि हम सभी छात्रों को प्लेसमेंट के लिए प्रयासरत हैं। प्लेसमेंट सेल के संयोजक, मो. अलीमुल्लाह अंवर ने कहा कि आने वाले दिनों में कई कंपनियां कैम्पस पर आएंगी। 10 जनवरी को ग्लोबल आर्चर कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में भर्ती के लिए आयेगी। छात्रों के उच्चतम सफलता की कामना करते हैं, और उनके भविष्य के कार्यों में सफलता की शुभकामनाएं!

कोई टिप्पणी नहीं: