सीहोर : अरबाज उद्दीन के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत मयंक चतुर्वेदी टीम ने ओपनर स्ट्रीक को हराया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 18 जनवरी 2024

सीहोर : अरबाज उद्दीन के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत मयंक चतुर्वेदी टीम ने ओपनर स्ट्रीक को हराया

Sehore-cricket
सीहोर। शहर के बीएसआई पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेली जा रही अल्फा-प्रोट्रिन राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में छठवे दिन दो मैच खेले गए थे। इसमें पहले मैच में मयंक चतुर्वेदी टीम ने ओपनर स्ट्रीक को 75 रन और दूसरे मैच में फैथ क्रिकेट क्लब ने लालघाटी क्लब को 212 रन के विशाल अंतर से हराया। गुरुवार की सुबह खेले गए पहले मैच में मयंक चतुर्वेदी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 178 रन बनाए थे। इसमें अरबाज उद्दीन ने चार छक्के और पांच चौकों की मदद से 48 गेंद पर 66 रन, उनके साथी खिलाड़ी विकास शर्मा ने दस चौके-तीन छक्के की मदद से 59 गेंद पर 78 रन, प्रभाह मिश्रा ने 10 गेंद पर 13 रन और शोहब ने तीन गेंद पर 12 रन की विस्फोटक पारी खेली। इधर ओपनर स्ट्रीक की ओर से नमन प्रजापति ने चार ओवर में 30 रन देकर चार विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओपनर स्ट्रीक की टीम 17.2 ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए थे। जिसमें समद ने 27 रन, आदित्य गौतम ने 18 रन, सलमान ने 14 रन और निखिल रघुवंशी ने 21 रन बनाए थे। वहीं मयंक चतुर्वेदी टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए अरबाज ने चार ओवर में 15 रन देकर चार विकेट, पियुष-प्रभाह ने दो-दो विकेट और प्रभांशु-हर्ष ने एक-एक हासिल किए। मैच के अंत में बीएसआई क्लब के पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय प्रमोद पटेल की पत्नी श्रीमती कोकिला पटेल और बेटी श्रीमती लीला पटेल ने यहां पर खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। दूसरा मैच फैथ क्रिकेट क्लब और लालघाटी के मध्य खेला गया। इसमें फैथ क्लब ने यह मैच 212 रन के विशाल अंतर से जीता। इस मैच में फैथ क्लब ने मात्र 18 ओवर में 268 रन एक विकेट के नुकसान पर बनाए थे। इसमें युवराज ने 52 गेंद पर 106 रन, आलोक ने 45 गेंद पर 111 रन और पृथ्वीराज सिंह ने 12 गेंद पर 36 रन की पारी खेली। इसके पश्चात लक्ष्य का पीछा करने उतरी लालघाटी की टीम 14 ओवर में 58 रन के स्कोर पर सिमट गई।


आलोक और अरबाज को किया पुरस्कार

डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि गुरुवार को मयंक चतुर्वेदी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी अरबाज उद्दीन को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी 66 रन और चार विकेट की शानदार गेंदबाजी के अलावा दूसरे मैच के फैथ क्रिकेट क्लब की ओर से आलोक के 111 रन और युवराज की 106 रन की पारी के कारण पुरस्कार प्रदान किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: