सीहोर : टीम जूनियर ने एनसीसीसी भोपाल को चार विकेट से हराकर किया सेमीफाइनल में प्रवेश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 25 जनवरी 2024

सीहोर : टीम जूनियर ने एनसीसीसी भोपाल को चार विकेट से हराकर किया सेमीफाइनल में प्रवेश

Sehore-cricket
सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर अल्फा-प्रोट्रिन टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को लीग के अंतिम मैच में रोमांचक मुकाबले में 19 वें ओवर में दो चौके मारकर टीम जूनियर ने भोपाल की दिग्गज टीम एनसीसीसी को चार विकेट से हराया। इसके अलावा एक अन्य मुकाबला डीसीए और रेलवे के मध्य खेला गया था। इसमें रेलवे ने सात विकेट से जीत हासिल की। गुरुवार को खेले गए मुकाबले में एनसीसीसी रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 130 रन बनाए थे। इसमें संकल्प ने 19 गेंद पर 10 रन, मोहित ने 34 गेंद पर 51 रन, अंकुर ने 12 गेंद पर 11 रन, शुभम ने 14 गेंद पर 14 रन और आकाश ने सात गेंद पर 16 रन बनाए थे। वहीं टीम जूनियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए मयंक जैन ने चार ओवर में 17 रन देकर चार विकेट, अमित शर्मा ने दो ओवर में 17 रन देकर दो विकेट के अलावा उज्जवल-रौनक ने एक-एक विकेट हासिल किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम जूनियर ने यह मुकाबला 19 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर जीत लिया। इस जीत में उज्जवल ने तीन गेंद पर आठ रन बनाए थे। इसके अलावा गौरव पिचोनिया ने 30 गेंद पर 28 रन, संयोग ने 44 गेंद पर 64 रन और जतिन मेवाड़ा ने 13 गेंद पर 16 रन की पारी खेली। इधर एनसीसीसी रेड की ओर से संदीप सिंह, आकाश सिंह, प्रियांशु शुक्ला और मोहित ने एक-एक विकेट हासिल किया।


रेलवे ने हासिल की सात विकेट से जीत

इधर एक अन्य मुकाबला डीसीए और रेलवे के मध्य खेला गया था। इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसीए ने 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 107 रन की चुनौती दी थी। जिसमें नीरज मेहरा ने 22 रन, हेमंत केसारिया ने 33 रन और हितेश ने 15 रन की पारी खेली। इसके अलावा रेलवे की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य सिंह ने चार ओवर में 11 रन देकर चार विकेट, अविरल ने दो विकेट और अनस दीक्षित ने एक विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेलवे की टीम ने तीन विकेट खोकर जीत हासिल की। इसमें जेपी यादव ने 20 गेंद पर 25 रन, अमन-अखिल ने 34-34 रन बनाए थे।


आज होगा कांटे का मुकाबला

डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शुक्रवार को रेलवे और रिक्की रायल सीहोर के मध्य कांटे का मुकाबला खेला जाएगा। रेलवे के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, इस मुकाबले में जीत हासिल कर वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। मैच के अंत में टीम जूनियर के घातक गेंदबाज मयंक जैन को मैन आफ द मैच दिया गया। मयंक ने चार ओवर में 17 रन देकर चार विकेट हासिल किए थे। 

कोई टिप्पणी नहीं: