सीहोर : नगर परिषद का साधारण सम्मेलन का आयोजन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 28 फ़रवरी 2024

सीहोर : नगर परिषद का साधारण सम्मेलन का आयोजन

  • एक दर्जन से अधिक विषय पर नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने चर्चा की, विश्व में प्रसिद्ध कुबेरेश्वरधाम को नगरीय क्षेत्र में शामिल करने का विचार

Nagar-parishad-sehore
सीहोर। जनसंख्या बढ़ती जा रही है, नगर पालिका के पास आय के स्त्रोत समिति है और शहर के चहुमुखी विकास को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने अपने कार्यकाल में आने वाले भविष्य को ध्यान में रखते हुए योजना बना रहे है। जिससे शहर का विकास किसी महानगर की तर्ज पर विकसित होगा। बुधवार को नगर पालिका परिषद के सभाकक्ष में नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर की अध्यक्षता में साधारण सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस मौके पर विश्व में प्रसिद्ध इंटरनेशनल कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का विश्व में प्रसिद्ध कुबेरेश्वरधाम को नगरीय क्षेत्र में शामिल करने के अलावा एक दर्जन से अधिक विषय पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान नगर पालिका सीएमओ भूपेन्द्र दीक्षित के अलावा पार्षदों के अलावा नपा के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। इस मौके पर प्रमुख रूप से सीहोर नगर में संचालित मांस-मटन की दुकानों को शहर से बाहर रफीक गंज के पास शिफ्ट करने और भूमि आवंटन की शासन से मांग करने पर विचार किया गया। इसके अलावा स्वास्थ्य शाखा अंतर्गत साफ-सफाई व्यवस्था के लिए 100 कर्मचारी को रखे जाने का प्रस्ताव शासन को स्तीकृति हेतु भेजे जाने आदि पर चर्चा की गई।

कोई टिप्पणी नहीं: