दरभंगा : कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग ने एक्रोस्टिक कार्यशाला और प्रतियोगिता का आयोजन किया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 17 फ़रवरी 2024

दरभंगा : कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग ने एक्रोस्टिक कार्यशाला और प्रतियोगिता का आयोजन किया

Workahop-darbhanga-engineering-college
दरभंगा, कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग ने  एक एक्रोस्टिक कार्यशाला और प्रतियोगिता का आयोजन किया। यह कार्यक्रम 15 फरवरी को संपन्न हुआ, और उसमें अभूतपूर्व उत्साह और सामूहिकता का वातावरण देखने को मिला। इस उत्कृष्ट आयोजन का मुख्य उद्देश्य छात्रों को सम्पूर्णता की ओर प्रोत्साहित करना और उन्हें उत्कृष्टता की दिशा में प्रेरित करना था। कार्यक्रम में संग्रहित छात्रों ने विभिन्न क्षेत्रों में अपने ज्ञान, कौशल और उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया।


आयोजन के मुख्य अतिथि आईएएस श्री विवेक कुमार सिंह थे, ( विकास आयुक्त, बिहार सरकार) उन्होंने बताया कि उत्कृष्टता ही सफलता की कुंजी है और छात्रों को कॉलेज स्तर पर इस प्रकार के कार्यक्रमों में शामिल होना चाहिए और उसके बाद उन्हें राज्य और देश स्तर पर भाग लेना चाहिए। श्री अनिल सिंह (निदेशक, एक्स्ट्रा सी) और डॉ. प्रदीप कुमार चौधरी सम्मानित अतिथि थे और श्री एलन बी कॉवेल (क्विज़ मास्टर) रिसोर्स पर्सन थे। इन सभी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्रों को अपनी जड़ों से जुड़ना चाहिए और समाज की भलाई के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए. क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता में सूर्येश कुमार, अभिगौतम कुमार और नमन ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार जीते। उसी तरह, क्विज़ में रितिक रौशन, आयुष कुमार और सूर्येश कुमार ने भी प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार जीते। डीसीई दरभंगा के प्राचार्य प्रो. (डॉ.) संदीप तिवारी ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और बताया कि हम नियमित रूप से इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस सफलता में, कॉलेज के प्रबंधन सहायक प्रोफेसर श्री अंकित, श्री ईशांत, श्री मयंक, श्री रवि रंजन आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनकी मेहनत और संगठन ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के छात्रों ने इस कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और उसे सफलता की ऊंचाइयों तक पहुँचाया। उन्होंने अपने कौशल, नैतिकता, और समर्पण का प्रदर्शन किया, जिससे वे समाज के लिए एक महत्वपूर्ण साथी बन सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: