सीहोर : बडबेली से दुपाडिय़ा दांगी तक तीन करोड़ 37 लाख की लागत से बनाई जाएगी सड़क - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 4 मार्च 2024

सीहोर : बडबेली से दुपाडिय़ा दांगी तक तीन करोड़ 37 लाख की लागत से बनाई जाएगी सड़क

  • विधायक सुदेश राय ने कराया क्षेत्रवासियों से करोड़ों के कार्य का भूमि पूजन

Sehore-road-inaugration
सीहोर। सीहोर विधानसभा क्षेत्र के बडबेली से दुपाडिय़ा दांगी तक करीब तीन करोड़ 37 लाख की लागत से सड़क का निर्माण कार्य किया जाना है। यह सड़क तीन किमी लंबी बनाई जाएगी। ग्रामीण पिछले कई दिनों से रोड निर्माण की मांग कर रहे थे। इस पर सोमवार को विधायक सुदेश राय ने गांव की सड़क निर्माण का ग्रामीणों से भूमिपूजन कराया। विधायक श्री राय गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले थे। इस दौरान बडबेली गांव पहुंचकर सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया। इस मौके पर ग्रामीणों ने श्री राय को सम्मानित किया। क्षेत्र के विधायक श्री राय के विशेष प्रयासों से गांव में नई सड़क निर्माण की स्वीकृति मिली है। इस मौके पर विधायक श्री राय ने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से किए जा रहे हैं। जनता को मूलभूत सुविधाओं की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में जहां विकास कार्यों की आवश्यकता है, वह काम किए जाएंगे। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सीहोर विधानसभा क्षेत्र के बडबेली से दुपाडिय़ा दांगी तक बनने वाली सड़क का भूमिपूजन किया गया। यह सड़क करीब तीन किमी लंबी बनेगी। इससे ग्रामीणों को काफी सुविधा होगी। पहले इस रास्ते से बारिश के दिनों में ग्रामीणों को निकलने में काफी परेशानी होती थी। विधायक श्री राय ने श्यामपुर आदि आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण इलाकों में भी दौरा किया। साथ ही ग्रामीणों से चर्चा कर लोगों की समस्याओं का निराकरण मौके पर ही किया।


विधायक श्री राय ने लाभार्थियों से की भेंट

सोमवार को ग्रामीण क्षेत्र के दौरे के दौरान विधायक श्री राय ने ग्रामीणों को भाजपा की नीतियों से लोगों को अवगत किया। इस दौरान वह ग्रामीणों से भी मिले और मोदी की गारंटी के पंपलेट का वितरण करते हुए कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा जो-जो योजनाएं चलाई जा रही है उसमें कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जिसे किसी न किसी योजना का लाभ न मिला हो। सभी लाभार्थियों से जाकर मिलें। उन्हें बताएं कि सरकार ने क्या-क्या योजनाएं चला रखी है और आमजन को लाभ दे रही है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वोट हमें हर बूथ पर बढ़ाना है। यह तब होगा जब हम लाभार्थी से संपर्क करेंगे। लाभार्थी को भी मालूम है कि भाजपा की सरकार क्या-क्या लाभ दे रही है। हमें उनसे संपर्क करने की जरूरत है।

कोई टिप्पणी नहीं: