पटना : नीतीश की स्कॉटलैंड यात्रा पर पीके की चुटकी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 8 मार्च 2024

पटना : नीतीश की स्कॉटलैंड यात्रा पर पीके की चुटकी

  • बिहार में शराबबंदी कर मुख्यमंत्री चलें हैं स्कॉच व्हिस्की बनाने वाले देश, शराब से होने वाले 20 हजार करोड़ की बर्बादी के बाद लगता है, इन्वेस्टमेंट अब स्कॉच बनाने वाले देश से आएगा

Prashant-kishore-attack-nitish
पटना : जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर प्रेस वार्ता के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा। नीतीश कुमार के स्कॉटलैंड दौरे को शराबबंदी से जोड़ते हुए कहा कि नीतीश कुमार की राजनीति को मैं इतना ही देखता हूं कि यह उनके राजनीतिक जीवन का अंतिम दौर चल रहा है। उनको जितना हाथ पांव मारना है मार लें, कुछ महीने की राजनीति बची हुई है। जदयू ऐज ए दल का कोई भविष्य नहीं बचा है। बिहार में जदयू अब खत्म हो रहा है। अब देखिए ना नीतीश कुमार की बात, आपके और हमारे मुख्यमंत्री गए हैं स्कॉटलैंड, बिहार में इन्वेस्टमेंट लाने के लिए। स्कॉटलैंड में एक ही इंडस्ट्री है? स्कॉटलैंड तो 3 बातों के लिए जाना जाता है। स्कॉच व्हिस्की का नाम आप सुने होंगे, तो जिस राज्य के मुख्यमंत्री शराबबंदी की बात कर रहे हैं, वे दुनिया में वहां गए हैं, जहां स्कॉच बनता है, जो स्कॉच के लिए फेमस है। तो नीतीश क्यों गए हैं वहां? स्कॉटलैंड तो जाना चाहते हैं मेडिकल की पढ़ाई के लिए इसके लिए वहां पर ऊन भी बनता है और बिहार में इतनी ठंड पड़ती नहीं है। शराब यहां बिकती नहीं है और मेडिकल कॉलेज कोई वहां से बिहार आने वाला है नहीं। आप बताइए 18 साल के बाद आपको पूरे दुनिया में स्कॉटलैंड मिला है इन्वेस्टमेंट लाने के लिए। कोई पूछे कि आप शराबबंदी कर बिहार के लोगों का 20 हजार करोड़ रूपया साल का बर्बाद कर रहे हैं और इन्वेस्टमेंट के लिए स्कॉच बनाने वाले देश में गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: