मधुबनी : झंझारपुर में एनडीए में दरार, BJP महामंत्री ने JDU प्रत्याशी के खिलाफ खोला मोर्चा। - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 4 अप्रैल 2024

मधुबनी : झंझारपुर में एनडीए में दरार, BJP महामंत्री ने JDU प्रत्याशी के खिलाफ खोला मोर्चा।

बिहार के इस लोकसभा क्षेत्र में भाजपा और जदयू आमने सामने। भाजपा के महामंत्री ने जदयू के निवर्तमान सांसद के खिलाफ खोला मोर्चा। वीडियो वायरल। जानिए पूरा मामला....

ramprit-mandal-jdu
मधुबनी ((अजय धारी सिंह/रजनीश के झा), लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और बिहार में महागठबंधन के साथ-साथ एनडीए गठबंधन में कई जगह भाजपा और जदयू के कार्यकर्ता के बीच दरार नजर आ रही है। ऐसी ही स्थिति मधुबनी जिले के झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में भी दिख रही है, जहां भाजपा और जदयू के बीच दरार साफ दिखाई दे रही है। झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के लदनिया मंडल के बीजेपी महामंत्री सुरेंद्र मंडल ने झंझारपुर से निवर्तमान जदयू सांसद रामप्रीत मंडल के खिलाफ वीडियो जारी कर मोर्चा खोल दिया है। 

2024 के लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है और बिहार में विभिन्न राजनैतिक दलों के बीच बने गठबंधन में जमीनी स्तर पर तालमेल का अभाव साफ नजर आ रहा है। ताजा मामला मधुबनी जिले के झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र का है। जहां एक तरफ एनडीए जीत का हुंकार भर रहा है तो दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ता लगातार जदयू प्रत्याशी के विरोध में मोर्चा खोल रखे हैं। ऐसे में झंझारपुर जदयू प्रत्याशी रामप्रीत मंडल का राह आसान नहीं लग रहा है। यहां महामंत्री सुरेंद्र मंडल ने झंझारपुर से निवर्तमान जदयू सांसद रामप्रीत मंडल के खिलाफ वीडियो जारी कर मोर्चा खोल दिया है। सुरेन्द्र मंडल लदनियां मंडल बीजेपी के महामंत्री पद पर हैं। सुरेंद्र मंडल ने झंझारपुर के निवर्तमान सांसद रामप्रीत मंडल को पुनः एनडीए गठबंधन से झंझारपुर से लोकसभा चुनाव में जदयू का प्रत्याशी बनाये जाने पर नाराजगी व्यक्त किया है। 


मधुबनी जिले के झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में लदनिया मंडल के महामंत्री सुरेंद्र मंडल ने निवर्तमान जदयू सांसद रामप्रीत मंडल के खिलाफ वीडियो जारी कर मोर्चा खोल दिया है। सुरेंद्र मंडल ने वीडियो जारी कर मतदाताओं से आसन्न लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रत्याशी निवर्तमान सांसद रामप्रीत के पक्ष में अपना वोट नहीं करने की अपील की है। उन्होंने वीडियो में कहा है की लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है और नीतीश कुमार का तीर छाप लेकर फिर आरपी मंडल झंझारपुर से चुनाव लड़ने आ गए हैं। मिथिला में एक कहावत है "जिस भोज में न्योता नही वहां पारा(नर भैंस) मरे" और "जिस नेता से बेटा का सुख न मिले उससे अच्छा बिना बेटा, बांझ या निपुत्रे(बिना बेटा का) अच्छा"। 


सुरेंद्र मंडल ने वीडियो में कहा की 5 साल पहले झंझारपुर की जनता और कार्यकर्त्ता ने अपार वोट देकर  संसद पहुंचाने का काम किया। लेकिन सांसद  रामप्रीत मंडल जी ने पिछले 5 सालों में झंझारपुर के मतदाता और कार्यकर्त्ता को क्या दिया और किस किस को कहां कहां क्या योजना दिया के लिए क्या किया ये किसी से छुपा नहीं है। इसलिए झंझारपुर के मतदाता मालिक, भाई बहन, गार्जियन तुल्य अभिवावक सब ये ध्यान दीजिएगा की ये गलती दुबारा नहीं हो। वीडियो में उन्होंने कहा की ऐसा सांसद हमें नही चाहिए ये आग्रह और निवेदन है, धन्यवाद। हमारे न्यूज चैनल के संवाददाता ने फोन पर सुरेंद्र मंडल से बात की और सुरेंद्र मंडल ने वीडियो जारी करने की पुष्टि भी की है। 


साथ ही आपको बता दें कि इतना ही नहीं जदयू जिलाध्यक्ष सतेंद्र कामत के पार्टी के खिलाफ बगावती सूर को देखते हुए मधुबनी जिला अध्यक्ष पद से तीन दिन पहले (27 मार्च को) ही छुट्टी कर फूले भंडारी को कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं अंदरखाने की खबर के अनुसार सूत्र की माने तो बीजेपी के झंझारपुर जिलाध्यक्ष ऋषिकेष राघव भी खासे नाराज चल रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा नेता राजेंद्र मंडल ने पार्टी के विरुद्ध जाकर सांसद रामप्रीत मंडल के खिलाफ निर्दलीय लोकसभा चुनाव तक लड़ने की घोषणा कर दी है। ऐसे में एनडीए और जदयू को झंझारपुर लोकसभा सीट जीतना मुश्किल लग रहा है। हालांकि वीडियो जारी होने के बाद झंझारपुर में क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा। 



वायरल वीडियो: सुरेंद्र मंडल, लदनिया भाजपा महामंत्री, झंझारपुर लोकसभा, मधुबनी

कोई टिप्पणी नहीं: