सीहोर : एसजी को इंडिया क्रिकेट अकादमी ने हराया 138 रन के विशाल अंतर से - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 22 अप्रैल 2024

सीहोर : एसजी को इंडिया क्रिकेट अकादमी ने हराया 138 रन के विशाल अंतर से

  • आज खेला जाएगा प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच
  • इंडियन क्रिकेट अकादमी की ओर से अंश गावा और अराव ने खेली शतकीय पारियां

sehore-cricket
सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर सीहोर विधायक अंडर-16 क्रिकेट ट्राफी में सोमवार को खेले गए अंतिम लीग मैच एसजी और इंडियन क्रिकेट अकादमी के मध्य खेला गया था। इस मैच में इंडियन क्रिकेट अकादमी की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे अंश गावा ने मात्र 80 गेंद पर 115 रन और अराव ने 118 गेंद पर 105 रन की शतकीय पारियों की बदौलत एसजी अकादमी को 138 रन के विशाल अंतर से हराया। इस मैच में इंडियन क्रिकेट अकादमी की ओर से अराव ने छह विकेट का दोहरा प्रदर्शन भी किया था। सोमवार की सुबह टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडियन क्रिकेट अकादमी ने 40 ओवर में आठ विकेट खोकर 273 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें अंश गावा ने 115 रन, अराव ने 105 रन के अलावा देव ने 43 रन की पारी खेली थी। वहीं एसजी की ओर से गेंदबाजी करते हुए विश्वजीत ने तीन विकेट, धैर्य ने दो विकेट और आशीष ने एक विकेट प्राप्त किया था। जबाव में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसजी की पूरी टीम 23.3 ओवर में 135 रन बनाए थे। जिसमें अभिनव ने 53 रन, वैभव ने 37 रन और रोहन ने 33 रन की पारी खेली थी। इधर इंडियन क्रिकेट अकादमी की ओर से अराव ने छह विकेट, विश्वजीत ने दो विकेट और सलमान ने एक विकेट हासिल किया था।


आज खेला जाएगा पहला सेमीफाइन

डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि सीहोर विधायक ट्राफी का पहला मैच मंगलवार की सुबह जेवियर और रेलवे के मध्य खेला जाएगा। उक्त प्रतियोगिता पीपीसीए अकादमी के तत्वाधान में खेली जाएगी। 

कोई टिप्पणी नहीं: