मधुबनी : जनता का मोदी सरकार से मोह भंग : शकील अहमद - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 29 अप्रैल 2024

मधुबनी : जनता का मोदी सरकार से मोह भंग : शकील अहमद

  • कांग्रेस के मेनिफेस्टो में हिंदू या मुस्लिम शब्द का जिक्र नही है। साथ ही कहीं भी विरासत टैक्स लगाने की बात नही कही गई है। 
  • खड़गे जी मोदी जी से मिलकर कहना चाहते हैं की जनता को आप गलत बातें न बताए। उनको गुमराह न करें, लेकिन मोदी जी उनको मिलने का समय ही समय ही नहीं दे रहे हैं। 

Dr-shakil-ahmad-madhubani
मधुबनी: रविवार को पूर्व गृह राज्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जमकर केंद्र सरकार की आलोचना की। कांग्रेस के नेता शकील अहमद ने कहा की आर एस एस के लोग भी नही चाहते है कि इनका समर्थन किया जाए। यही कारण है कि इस बार उनके लोगों के वोट करने की उत्साह में कमी आई है। यही कारण है की वोट प्रतिशत घट रहा है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के मेनिफेस्टो में हिंदू या मुस्लिम शब्द का कहीं जिक्र नही है। साथ ही कहीं भी विरासत टैक्स लगाने की बात भी नही कही गई है। प्रेस कांफ्रेंस में जिलाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र, बेनीपट्टी के पुर्व विधायक भावना झा, कांग्रेस के पुर्व जिलाध्यक्ष प्रो० शीतलांबर झा, सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।


रविवार को जिला कांग्रेस कार्यालय के ललित भवन सभागार में रविवार को प्रेस को संबोधित करते हुए भारत सरकार के पूर्व गृह राज्यमंत्री डॉक्टर शकील अहमद ने देश भर में वोट प्रतिशत कम होने की वजह केंद्र सरकार के प्रति आमजन की नाराजगी बताया है।साथ ही उन्होने सरकार को हर मोर्चे पर असफल बताते हुए उनकी जमकर आलोचना की। आगे उन्होंने कहा नरेन्द्र मोदी संबंध बनाने में माहिर है। उन्होने कहा है कि महाराणा प्रताप का जो घोड़ा था चेतक उसकी मां गुजरात की थी। वहीं उन्होंने केन्द्र सरकार की आज के प्रेस कांफ्रेंस में जमकर आलोचना की। उन्होने यहां तक कहा कि देश के प्रधानमंत्री से आर एस एस के लोग भी नाराज है। आर एस एस के लोग भी नही चाहते है कि इनका समर्थन किया जाए। यही कारण है कि इस बार उनके लोगों के वोट करने की उत्साह में कमी आई है। यही कारण है की वोट प्रतिशत घट रहा है।


उन्होंने कहा की कांग्रेस के मेनिफेस्टो में हिंदू या मुस्लिम शब्द का कहीं जिक्र नही है। साथ ही कहीं भी विरासत टैक्स लगाने की बात भी नही कही गई है। खड़गे जी मोदी जी से मिलकर कहना चाहते हैं की जनता को आप गलत बातें न बताए। उनको गुमराह न करें, लेकिन मोदी जी उनको मिलने का समय ही समय ही नहीं दे रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि यदि राजद के उम्मीदवार फातमी यहां से जीतते है तो निश्चित तौर पर यहां विकास होगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र, बेनीपट्टी के पुर्व विधायक भावना झा, कांग्रेस के पुर्व जिलाध्यक्ष प्रो० शीतलांबर झा, टेक नाथ पाठक, अशोक कुमार झा, मुकेश कुमार झा उर्फ पप्पू सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: