मधुबनी : लोगों की मांग पर मधुबनी से लड़ेंगे चुनाव : अविनाश भारद्वाज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 7 अप्रैल 2024

मधुबनी : लोगों की मांग पर मधुबनी से लड़ेंगे चुनाव : अविनाश भारद्वाज

Msu-will-fight-election-madhubani
मधुबनी, शहर स्थित एक निजी होटल में मिथिलावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश भारद्वाज और मिथिला स्टूडेंट यूनियन के प्रदेश संगठन मंत्री विजय श्री टुन्ना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर मधुबनी लोक सभा से चुनाव लड़ने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि हम अपने क्षेत्र के लोगों के हक और हुकूक की लड़ाई लड़ते आए हैं और यह आगे भी जारी रहेगा. जिस तरह से सत्ता में बैठे लोग हमारे क्षेत्र के लोगों को ठगते आए है उससे क्षेत्र में लोगों के बीच काफी रोष है. अविनाश भारद्वाज ने कहा कि 2019 के लोक सभा चुनाव में सभी राजनीति दलों के लोगों ने हमारे मुद्दों को अपने घोषणा पत्र में जगह दिया था पर किसी भी दलों ने हमारे मुद्दो पर कोई काम नही किया कभी सदन में आवाज नही उठाया इससे हमारे क्षेत्र में काफी नाराजगी है। इस बार क्षेत्र के लोगों ने कहां है की अब सड़क पर संघर्ष के साथ ही सदन में भी अपनी आवाज बुलंद करनी होगी, हम सब तन मन धन से समर्थन करने का वादा करते हैं।


वर्तमान सांसद से लोगों में काफी नाराजगी है और सामान्य वर्ग के साथ पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी इस सताशीन लोगों से काफी ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। इसलिए मधुबनी लोक सभा से हमारे मिथिलावादी उम्मीदवार प्रिय रंजन पांडेय होंगे. ये चुनाव हम सब जनता के लिए लड़ रहे हैं।मधुबनी के लोगों की आवाज संसद तक पहुंचायेंगे. प्रिय रंजन पांडेय ने कहा कि क्षेत्र के लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए क्षेत्र में जाऊंगा और नामांकन की तारीख आप सभी के बीच साझा करूंगा, मिथिला स्टूडेंट यूनियन छात्र संगठन से जो संघर्ष किया है इस वजह से पार्टी ने हम पर भरोसा जताया है l,इस लिए हम पार्टी के सभी पदाधिकारी और संगठन के सभी साथियों को आभार व्यक्त करता हूं। वही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने कहां की मिथिलावादी पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मधुबनी लोक सभा क्षेत्र से प्रिय रंजन पांडेय को चुनाव लड़ने में मदद करेंगे,और इन्हें भारी बहुमत से चुनाव जीताकर संसद में भेजेंगे. मीडिया को संबोधित करते हुए एमएसयू के जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र रमण ने कहां की प्रिय रंजन पांडेय मिथिला के युवाओं की आवाज है इनकी जीत मिथिला में युवाओं की जीत होगी.

कोई टिप्पणी नहीं: