वाराणसी : सपा में अब मुसलमानों की हैसियत दरी चादर बिछाने तक सीमति : सरवर सिद्दीकी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 22 मई 2024

वाराणसी : सपा में अब मुसलमानों की हैसियत दरी चादर बिछाने तक सीमति : सरवर सिद्दीकी

  • भाजपा बिना किसी भदेभाव के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के आधार पर काम करती है
  • प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की सभी योजनाओं का लाभ समाज के हर तबके तक पहुंच रहा है

Sarwar-siddaqi-bjp-varanasi
वाराणसी (सुरेश गांधी) भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं उत्तर प्रदेश हज कमेटी के सदस्य सरवर सिद्दीकी ने सोमवार को समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में मुसलमानों की पूछ सिर्फ और सिर्फ दरी चादर बिछाने की रह गयी है। जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के आधार पर हर तबके के लोगों को बिना किसी भेदभाव के कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करती है। सरवर सिद्दीकी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलायी गयी योजनाएं आम जनमानस के हित में है और उसका लाभ हर धर्म जाति के लोग ले रहे है। खासकर प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना, मुद्रा योजना का लाभ अगर किसी को सबसे ज्यादा मिला तो वो मुस्लिम समाज ही है। जहां तक बेरोजगारी कर सवाल है तो मुद्रा योजना के अंतर्गत दस लाख रुपए के ऋण बिना किसी गारंटी के मिल रहा है, जिसका पटरी रेहड़ी व्यवसायियों को मिला। सरवर सिद्दीकी ने कहा कि सपा मुस्लिम वोटों का सिर्फ व्यापार कर रही है। हाल यह है कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अब तो अपनी चुनावी सभाओं में मुसलमान शब्द का इस्तेमाल करने से भी परहेज करने लगे है। मंचों से दाढ़ी-टोपी वाले मुसलमानों को धक्के मारकर उतारा जा रहा है। इतना ही नहीं मुस्लिम बहुल सीटों पर भी मुसलमानों को टिकट नहीं दिया गया।


देखा जाएं तो राज्य सभा, विधान परिषद और संसद में भी मुसलमानों की नुमाइंदगी से रोका गया है। सपा मुसलमानों का अब सिर्फ वोट लेना चाहती है, लेकिन उनके मसलों को सिरे से खारिज किया जा रहा है। यह अलग बात है कि मुस्लिमों को बरगलाने के लिए कुछ चाटुकार मुस्लिम नेताओं के जरिए उन्हें झूठे सपनों के सब्जबाग समय समय पर हिदखाएं जाते रहे है। लेकिन हकीकत यह है कि अखिलेश की नजर में मुसलमानों की हैसियत दरी बिछाने और कुर्सी लगाने से अधिक कुछ भी नहीं है। सरवर ने कहा कि एक साजिश के तहत अखिलेश मुसलमानों को बीजेपी और आरएसएस का डर व खौफ दिखाते रहते हैं। जबकि सच यह है कि दस साल के मोदी व पांच साल के योगी कार्यकाल में माफियाओं व मुस्लिम सामाज के नाम पर धोखाधड़ी के साथ ही अनर्गल कार्यो में संलिप्त मुसलमानों को छोड़ दें तो कहीं भी बेवजह मुसलमानों का उत्पीड़न नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मुसलमान अब अखिलेश की नौटंकी समझने लगा है और इस चुनाव में उन्हें सबक सिखाने का काम करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: