मधुबनी : प्रधानमंत्री का बयान संभावित हार और हताशा वाला - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 27 मई 2024

मधुबनी : प्रधानमंत्री का बयान संभावित हार और हताशा वाला

Madhubani-rjd-attack-modi
मधुबनी, राष्ट्रीय जनता दल मधुबनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पटना डेहरी व बक्सर की चुनावी सभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को यह धमकी देना कि जैसे ही हेलीकाप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जायेगा वाले भाषण को इस चुनाव में संभावित हार और हताशा वाला करार दिया है। राजद जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय एवं चंद्रशेखर झा सुमन एवं राजद नेता प्रदीप कुमार यादव ने संयुक्त तौर बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोकसभा चुनाव में 24 जन वचन का परिवर्तन पत्र के माध्यम से रोजगार बढ़ाने, महंगाई कम करने, रेलवे सामान्य भर्ती के साथ-साथ महिलाओं के सम्मान तथा उनके खाते में एक लाख रुपये दिये जाने के अलावा गरीबों परिवार को दस किलो अनाज देने की बात की गई है और साथ ही पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर और  200 यूनिट बिजली तक मुफ्त दिये जाने की बात कर देश के मूलभूत समस्या को राजनीतिक विमर्श के केन्द्र में लाने का काम किया है, बिहार में मात्र सत्रह महीनों के कार्यकाल पांच लाख सरकारी नौकरी और तीन लाख नौकरियां का मार्ग प्रशस्त करने वाली बातें को लेकर जनता के बीच जाने का काम कर रहे हैं, जिससे


बिहार के युवाओं में भारी उत्साह को देखकर भाजपा खेमें में बैचैनी और घबराहट होने लगी है। हार के डर से प्रधानमंत्री अपनी गरिमा विहीन भाषा के माध्यम से अज्ञानता का पहाड़ खड़ा कर रहे हैं और जिस तरह से तेजस्वी प्रसाद यादव को धमकी दे रहे हैं कहीं न कहीं न्यायालय और न्यायिक प्रक्रिया को भी कमजोर करना चाहते हैं। कल तक भैंस खोल लेने, मंगलसूत्र छिनने, टोटी खींचने, बिजली काटने की भाषा इस्तेमाल कर रहे थे और दो रोज पहले उन्होंने जिस तरह से मुजरा करने और जेल भेजने की बात की है ये कहीं न कहीं यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि वो विमर्श को कहां ले जा रहे है और जिस तरह की घटिया जबान और धमकी की भाषा इस्तेमाल कर रहे है। भाजपा नेताओं से जानना चाहाते है कि अजीत पवार मुकुल रॉय वीएस येदुरप्पा असम के मुख्यमंत्री हेमन्त बिश्व सारमा पर ईडी सीबीआई इनकम टैक्स की करवाई क्यों नहीं हुई इन्हें जेल में डालने की बजाय ताजपोशी क्यों हुई ? उन्होंने कहा कि आखिर पीएम मोदी कितने गुजराती भ्रष्टचारियों को जेल में डालने का काम किए हैं ? किसके सह पर नीरव मोदी ललित मोदी मेहुल चोकसी विजय माल्या जैसे अनेकों गुजराती भारत के खजाने को लूटकर विदेशों में सैर कर रहे हैं। दरअसल भाजपा के खोखले वादे और झूठे झांसे को देखकर जनता इंडिया गठबंधन के पक्ष में गोलबंद होकर  मतदान कर रही है, जिससे भाजपा नेता घबराहट और हताशा में आकर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: