सीहोर : तीन मैच की लेजेंडरी सीरिज के पहले मैच में डीसीए ने यंग स्टार को दो विकेट से हराया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 19 मई 2024

सीहोर : तीन मैच की लेजेंडरी सीरिज के पहले मैच में डीसीए ने यंग स्टार को दो विकेट से हराया

  • वीरु वर्मा का जलवा, बल्लेबाजी करते हुए खेली 61 रन की पारी और लिए छह विकेट

Sehore-cricket
सीहोर। शहर के प्रतिभाशाली सीनियर खिलाड़ी वीरु वर्मा के हरफनमौला प्रदर्शन मात्र 51 गेंद पर छह चौकों की मदद से 61 रन की विस्फोटक अर्दशतकीय पारी और छह विकेट की शानदार गेंदबाजी की बदौलत डीसीए ने शहर के बीएसआई मैदान पर हर रविवार को होने वाली तीन मैच की लेजेंडरी सीरिज के पहले मैच में यंग स्टार को दो विकेट से हराकर 1-0 से बढ़त बनाई है। इस मैच में यंग स्टार ने निर्धारित 20 ओवर में दस विकेट खोकर 153 रन बनाए थे। रविवार की सुबह खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी यंग स्टार की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 153 रन बनाए थे। इसमें नीरज मेहरा ने 33 गेंद पर चार चौकों की मदद से 36 रन, हेमंत ने 16 गेंद पर तीन चौकों की मदद से 15 रन, रसीद शाह ने आठ गेंद पर 19 रन, संजय पेशवानी ने 18 गेंद पर 13 रन, नदीम खान ने 10 गेंद पर 12 रन और एजी ने नौ गेंद पर 18 रन की शानदार पारी खेली। वहीं डीसीए की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए शहर के प्रतिभाशाली हरफनमौला सीनियर खिलाड़ी वीरु वर्मा ने तीन ओवर में मात्र 13 रन देकर छह विकेट,  नागेन्द्र व्यास ने चार ओवर में 21 रन देकर शानदार तीन विकेट और सीनियर खिलाड़ी आशीष शर्मा ने तीन ओवर में 39 रन देकर एक विकेट हासिल किया था।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीसीए ने आठ विकेट खोकर जीत हासिल की। इसमें वीरु वर्मा ने शानदार 51 गेंद पर छह चौकों की मदद से विस्फोटक 61 रन, हेमंत केसरिया ने 31 गेंद पर दो चौकों की मदद से 32 रन, सुनील जलोदिया ने 13 गेंद पर 14 रन, हेमंत चौरिसया ने मात्र चार गेंद पर 10 रन की शानदार पारी खेली। इधर यंग स्टार की ओर से गेंदबाजी करते हुए नदीम ने चार ओवर में 19 रन देकर दो विकेट, शाहिद ने तीन ओवर में 23 रन देकर दो विकेट, संजय पेशवानी ने तीन ओवर में 30 रन देकर दो विकेट, नीरज मेहरा ने चार ओवर में 44 रन देकर एक विकेट और प्रतीक ने दो ओवर में 17 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि सीनियर खिलाडिय़ों के द्वारा तीन मैच की लेजेंडरी सीरिज का आयोजन किया गया था। इसमें हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले वीरु वर्मा को मैन आफ द मैच प्रदान किया गया। सीरिज हर रविवार को सुबह सात बजे आरंभ हो जाती है। 

कोई टिप्पणी नहीं: