सीहोर : रोमांचक मैच में भोपाल ने पीपीसीए सीहोर को हराकर सीरिज की 1-1 से बराबर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 16 मई 2024

सीहोर : रोमांचक मैच में भोपाल ने पीपीसीए सीहोर को हराकर सीरिज की 1-1 से बराबर

Sehore-cricket
सीहोर। शहर की प्रतिभाओं को मंच देने के साथ ही निखारने के लिए पीपीसीए अकादमी ने शहर के बीएसआई मैदान पर तीन मैच की सीरिज कराई है। इस सीरिज के दूसरे मुकाबले में भोपाल की दिग्गज टीम सेंट माइकल रेड ने पीपीसीए अकादमी सीहोर को हराकर 1-1 से बराबर की है। सीरिज का तीसरा मुकाबला मंगलवार की सुबह खेला जाएगा। सीरिज का पहला मुकाबला सीहोर की पीपीसीए अकादमी ने जीता था। शहर के बीएसआई मैदान खेले सीरिज के दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पीपीसीए ने 50 ओवर में 10 विकेट खोकर 277 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसमें वीर गाबा ने 15 रन, आदिल ने 12 रन, वर्सरथ ने 16 रन, रोहन ने 27 रन और मानस सोनी ने 35 गेंद पर सात चौकों की मदद से 64 रन, राज कुशवाहा ने 103 गेंद पर 97 रन की विस्फोटक पारी खेली। वहीं सेंट माइकल रेड भोपाल की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजवीर वैद्य ने 10 ओवर में मात्र 29 रन देकर चार विकेट, रनवीर ने नौ ओवर में 56 रन देकर दो विकेट, अजहर, कार्तिक, कुमार कार्तिक, शिव कुमार यादव ने एक-एक विकेट हासिल किया।


डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट माइकल रेड भोपाल टीम की शुरूआत खराब रही। उनके सलामी बल्लेबाज के रूप में शिव कुमार यादव मात्र एक रन के निजी स्कोर पर पीपीसीए के शानदार गेंदबाज दीपेश सेन ने आउट किया। उनके साथ खिलाड़ी ओम तलरेजा 17 रन के स्कोर पर आउट हुए। इसके अलावा राजवीर ने 28 गेंद पर 46 रन, आशु ने 28 रन और स्वयं मालवीय ने 23 रन, विभाव ने 41 गेंद पर 24 रन और कुमार कार्तिक ने मात्र 77 गेंद पर नौ चौकों की सहायता से विस्फोटक 80 रन की पारी खेल कर अपनी टीम को जीत हासिल कराई। भोपाल ने छह विकेट खोकर 46.5 ओवर में विजय लक्ष्य हासिल किया था। एक वक्त उसकी आधी टीम 120 रन के आस-पास सिमट गई थी, लेकिन आज के मैच के मैन आफ द मैच  खिलाड़ी कुमार कार्तिक ने अपनी टीम को विजय दिलाई। इस मौके पर अकादमी की ओर से चेतन मेवाड़ा, मनोज दीक्षित मामा, अतुल त्रिवेदी और राकेश धनगर आदि ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। 

कोई टिप्पणी नहीं: