मुंबई : 'देवदास' में दिखेगा चाहत का चंद्रमुखी चेहरा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 12 जून 2024

मुंबई : 'देवदास' में दिखेगा चाहत का चंद्रमुखी चेहरा

Chahat-in-film-devdas
मुंबई (अनिल बेदाग) : चाहत खन्ना भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी कलाकार हैं जिनका काम उनकी प्रतिभा और क्षमता को बयां करता है। एक अभिनय कलाकार के रूप में उन्होंने हमेशा मात्रा से पहले गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित किया है और कोई आश्चर्य नहीं कि प्रशंसकों ने हमेशा उनके काम के लिए उन्हें प्यार किया है। उनके कुछ बेहतरीन काम जिनका वह अब तक हिस्सा रही हैं, उनमें बड़े अच्छे लगते हैं, यात्री, प्रस्थानम, कुबूल है और कई अन्य शामिल हैं।  जबकि चाहत ने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देकर अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है, उनमें से बहुत से लोग उनके अगले प्रोजेक्ट पर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  

कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री की तस्वीरें उनके सेट से वायरल हुई थीं, जहां वह अपने किरदार की पोशाक में सजी-धजी थीं। उन्हें अपने सह-अभिनेताओं विशाल कोटियन और क्रिस्नन बैरेटो करमचंदानी के साथ देखा गया और हम निश्चित रूप से और अधिक उत्सुक हो गए। हमारे सूत्रों और विशेषज्ञों से पता चला है कि इस परियोजना का नाम देवदास है और यह एक आवधिक नाटक है। इसे थिएटर के साथ-साथ ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार किया गया है और चाहत इस प्रोजेक्ट में चंद्रमुखी की भूमिका निभा रही हैं। चर्चा है कि चाहत और कलाकारों ने कुछ दिन पहले राजस्थान में अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब, वे फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: