सीहोर : नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने किया राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 25 सितंबर 2024

सीहोर : नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने किया राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ

  • बडवानी ने मंडला को 3-1 से हराया

Sehore-football
सीहोर। शहर के चर्च मैदान पर बुधवार को नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने स्वच्छता अभियान को गति देने और जागरूक करने के लिए आयोजित राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर यहां पर मौजूद खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए नपाध्यक्ष श्री राठौर ने कहा कि स्वास्थ्य और स्वच्छता ही जीवन का मुख्य लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने इस मौके पर पहले दिन खेल रही बडवानी, मंडला, नेशनल फुटबाल क्लब मऊ और लेक सिटी भोपाल टीम के खिलाडिय़ों के साथ पदाधिकारियों को स्वच्छता के लिए जागरूक करने का संकल्प दिलाया।


शुभारंभ अवसर पर भाजपा नेता नरेश मेवाड़ा, दीपक शर्मा, मनोज दीक्षित मामा, आनंद उपाध्याय, मधुर विजयवर्गीय, अनिल राय आदि शामिल थे। बुधवार को आयोजित प्रतियोगिता का शुभारंभ बडवानी और मंडला के मध्य पहले मैच के साथ किया गया। इसमें बडवानी ने शानदार तरीके से 3-1 से मंडला को हराया। इस मैच में बडवानी की ओर से मैच के 32 वें मिनिट में क्रिप्सल ने गोल किया था, वहीं उनके साथी खिलाडी गौरव-ऋषि ने भी एक-एक गोल किया। इधर मंडला की ओर से एकमात्र गोल प्रिंस उईके ने किया। इसका अलावा एक अन्य मुकाबला 1-1 से बराबरी पर रहा। बराबरी का मुकाबला नेशनल फुटबाल क्लब मऊ और लेक सिटी भोपाल के मध्य खेला गया। जिसमें लेक सिटी भोपाल के तेज तर्रार खिलाड़ी विक्टर ने मैच के 25 वें मिनिट पर अपनी टीम को बढ़त दिलाई थी। इसके बाद मैच के अंतिम क्षणों में लेक सिटी भोपाल के तुरुज वशुमति ने मैच के 80 वें मिनिट पर एक गोल कर इस मैच को कांटे का कर दिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के सचिव मनोज कन्नोजिया ने बताया कि गुरुवार को राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में बालाघाट, सागर, बडवानी, सीहोर, मंडला और भोपाल के मध्य मैच खेले जाऐंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं: