सीहोर : विधायक सुदेश राय ने पाटन से कतपोन रोड सहित अन्य मांगों को किया पूरा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 21 सितंबर 2024

सीहोर : विधायक सुदेश राय ने पाटन से कतपोन रोड सहित अन्य मांगों को किया पूरा

  • घर घर जाकर लोगो को जागरूक कर सदस्य बनाए  

Sehore-mla-sudesh-rai
सीहोर। शनिवार को विधायक सुदेश राय ने झरखेड़ा शक्ति केन्द्र के अनेक बूथ पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ आधा दर्जन से अधिक गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान ग्रामीणों की मांग पर पाटन से कतपोन रोड, जमोनिया से सोनकच्छ के अलावा सोनकच्छ में आवास हीन जरूरतमंदों के लिए भूखंड आदि के साथ आवासीय व्यवस्था के संबंधित अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिए। इस दौरान दोराहा मंडल अध्यक्ष सुरेश विश्वकर्मा ने बताया कि मंडल में तेजी से सदस्यता अभियान चल रहा है और सैकड़ों क्षेत्रवासियों और ग्रामीणों ने सदस्यता ग्रहण करते हुए भाजपा का आजीवन साथ देने की बात कही है। विधायक श्री राय शनिवार को अपने भ्रमण के दौरान सोनकच्छ, पाटन, दोराहा जोड़ और झरखेड़ा में पहुंचे और स्थानीय जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे घर-घर जाकर भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में लोगों को जागरूक करें और उन्हें सदस्य बनने के लिए प्रेरित करें। भाजपा का सदस्यता अभियान केवल संख्या बढ़ाने का अभियान नहीं है, बल्कि यह एक विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का माध्यम है।


शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर झरखेड़ा शक्ति केन्द्र पर बैठक कर सरकार की नीतियों व योजनाओं से अवगत कराकर लोगो को पार्टी का सदस्य बनाए। भाजपा ने गत दिनों मोबाइल से मिस्ड कॉल करके सदस्य बनाने का अभियान चलाया हुआ है जिसमे सभी जनप्रतिनिधियों, छोटे बड़े नेताओ सहित कार्यकर्ताओ को जमीनी स्तर पर जाकर सरकार की नीतियों, जनकल्याण कारी योजनाओं से अवगत कराकर ज्यादा से ज्यादा लोगो को पार्टी से जोडऩे का निर्देश जारी किए हुए है। विशेष सम्पर्क सदस्यता अभियान के अंतर्गत बैठक की ओर घर घर जाकर लोगो को जागरूक कर सदस्य बनाए। इस दौरान विधायक श्री राय ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य कर रही है। इसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए कार्यकर्ताओं को जागरूक रहने की आवश्यकता है। जिला सरपंच संघ अध्यक्ष एलम सिंह दांगी, किसान मोर्चा के जिला मंत्री रमेश मीणा आदि बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी और ग्रामीण शामिल थे। 

कोई टिप्पणी नहीं: