पटना : प्रशांत किशोर ने भाजपा और नीतीश पर बोला हमला - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 25 सितंबर 2024

पटना : प्रशांत किशोर ने भाजपा और नीतीश पर बोला हमला

बिहार की ताकत से चल रही है दिल्ली में सरकार, लेकिन पीएम के बगल में बैठे नीतीश कुमार बिहार के लिए किसी उद्योग की मांग नहीं कर रहे, इन्हें बस अपनी कुर्सी की चिंता

Prashant-kishore-attack-nitish
पटना (रजनीश के झा)। जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बयान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अब सत्ता से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं और भाजपा भी उन्हें हटाने में असमर्थ है। लेकिन बिहार की जनता नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने के लिए कमर कस कर बैठी है।


प्रशांत किशोर ने अपने बयान में कहा, नीतीश कुमार को कुर्सी पर बनाए रखना भाजपा की मजबूरी है। अगर भाजपा दिल्ली में अपनी सरकार बचाना चाहती है, तो उसे नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठाए रखना होगा और नीतीश कुमार को कुर्सी पर बनाए रखना हैं तो बिहार छूट जाना हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता उनके कामकाज से नाखुश है, और यह असंतोष अगले चुनावों में साफ दिखाई देगा। प्रशांत किशोर ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार केवल राजनीतिक समीकरण बिठाने में लगे हैं, जबकि बिहार में विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा, प्रधानमंत्री के बगल में बिहार के मुख्यमंत्री बैठे हैं, बिना हमलोग के ताकत के दिल्ली में सरकार नहीं बन सकती हैं। लेकिन नीतीश कुमार ये बात नहीं कर रहे है की ऐसी व्यवस्था बनाओ की गुजरात में फैक्ट्री लगे या ना लगे, पहले मोतिहारी, छपरा, गोपालगंज में फैक्ट्री लगना चाहिए। प्रशांत किशोर ने जनता से सवाल किया, "क्या आपने किसी समाचार पत्र में यह खबर देखी है कि नीतीश कुमार बिहार के हर जिले में फैक्ट्री लगाने की मांग कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा की इस बार बिहार की जनता उन्हें ऐसा सबक सिखाएगी कि सत्ता में लौटने का सभी रास्ता बंद हो जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं: