सीहोर : महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी पर पसमांदा मुस्लिम महासंघ ने व्यक्त किया आक्रोश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 3 अक्तूबर 2024

सीहोर : महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी पर पसमांदा मुस्लिम महासंघ ने व्यक्त किया आक्रोश

  • जैश के आतंकी को हम मिट्टी में मिला देंगे, एमपी में कब्रिस्तान भी नसीब नहीं होने देंगे : खान 

Pasmanda-muslim-sehore
सीहोर। जैश ए मोहम्मद के धमकी बाज आतंकी कमांडर को हम मिट्टी में मिला देंगे और मध्य प्रदेश के किसी भी कब्रिस्तान में उसको जगह भी नसीब नहीं होने देंगे। महाकाल मंदिर की सुरक्षा पुलिस फोर्स के साथ पसमांदा मुस्लिम महासंघ के कार्यकर्ता भी उज्जैन पहुंचकर करेंगे। गुरूवार को राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान ने राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन मास्टर को लेटर भेजकर महाकाल मंदिर को बम से उड़ने की धमकी देने वाले आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एरिया कमांडर मोहम्मद सलीम अंसारी को चेतावनी दी है। 


खान ने कहा कि भूखे मर रहे पाकिस्तान परस्त इंसानियत के दुश्मन जैश ए मोहम्मद के आतंकियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोली कश्मीर में निशाना बना रही है इसका बदला यह लोग राजस्थान मध्य प्रदेश के रेलवे स्टेशन और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाकर बदला लेने की धमकी दे रहे हैं। जेश ए मोहम्मद के आतंकियों को यहां नहीं मालूम है कि देश का पसमांदा मुसलमान राष्ट्र के प्रति समर्पित है देशभक्त है और आतंकियों को जवाब देना जानता है। राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान ने कहा कि दुनिया में कोई ऐसा माइका लाल पैदा नहीं हुआ है जो उज्जैन के महाकाल मंदिर को बम से उड़ने की बात तो दूर है मंदिर का कोई एक पत्थर भी हिला दे। महाकाल मंदिर की तरफ आंख उठाने वाले जैश ए मोहम्मद के आतंकी कमांडर को हम इस से पहले मिट्टी में मिला देंगे। खान ने कहा की जम्मू कश्मीर में लोकतांत्रिक तरीके से हुए चुनाव आतंकियों को परेशान कर रहे हैं और दुनिया में प्रधानमंत्री मोदी की बढ़ती हुई लोकप्रियता भी इन्हें खटक रही है यही कारण है कि यह इस प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं। लेकिन यहां नहीं जानते कि भारत लोकतांत्रिक देश है और सभी धर्म संप्रदाय मजहब के लोग मिलकर शांति सौहार्द के साथ रहते हैं। दम है तो आतंकी सामने आकर बात करें राष्ट्रीय पसमादा मुस्लिम महासंघ के कार्यकर्ता उसको करारा जवाब देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: