सीहोर : अंकों के आधार पर टाप रही भोपाल को विजेता और उपविजेता रही इंदौर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 4 अक्तूबर 2024

सीहोर : अंकों के आधार पर टाप रही भोपाल को विजेता और उपविजेता रही इंदौर

  • आज लगाया जाएगा इंडियन यूथ गेम आई लीग प्रतियोगिता चर्च मैदान पर 45 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

Sehore-football
सीहोर। शहर के आवासीय और चर्च मैदान पर मध्यप्रदेश फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में भारत सरकार के द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान को गति देने के लिए आयोजित की गई राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में प्रदेश की दस सर्वश्रेष्ठ टीम शामिल हुई थी। लगातार मैच में विजय प्राप्त करने वाली लेक सिटी को विजेता और उपविजेता के रूप में इंदौर को घोषित किया। इधर एक अन्य लीग मुकाबले में बालाघाट की टीम ने बडवानी को दो गोल से हराया। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के सचिव मनोज कन्नोजिया ने बताया कि शहर के आवासीय मैदान और चर्च मैदान पर खेली गई राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में अंकों के आधार पर लेक सिटी भोपाल को विजेता घोषित किया गया। इस टीम ने सबसे अधिक 16 पाइंट हासिल किए थे और टीम के स्ट्राइकर ने 12 गोल किए थे। एक मैच में उन्होंने लगातार तीन गोल भी किए थे। इसके अलावा दूसरे नंबर पर रही इंदौर ने 14 अंक हासिल किए। वहीं उनकी टीम के अब्दुल रहमान ने सात गोल किए थे। समापन पर मध्यप्रदेश फुटबाल एसोसिएशन की ओर से आए पदाधिकारियों ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।


आज से प्रोफेशनल खिलाड़ी देंगे प्रशिक्षण

उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम चार बजे मणिपुर के प्रोफेशनल कोच गुलोंज द्वारा शहर के चर्च मैदान पर एक दर्जन से अधिक बाहर से आने वाले खिलाडिय़ों के अलावा 60 से अधिक क्षेत्र के फुटबाल खिलाडिय़ों को खेल की बारीकियों से अवगत किया जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: