सीहोर : भाजपा ने बनाए व्यक्तिगत जानकारी चुराकर हजारों फर्जी सदस्य : वर्मा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 18 अक्तूबर 2024

सीहोर : भाजपा ने बनाए व्यक्तिगत जानकारी चुराकर हजारों फर्जी सदस्य : वर्मा

  • शहर कांग्रेसाध्यक्ष के पास सदस्य बनने पर आया बधाई संदेश

Sehore-congress
सीहोर। शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष निशांत वर्मा शुक्रवार को उसे वक्त हैरान हो गए जब उनके मोबाइल पर भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता क्रमांक 7088925223 और बधाई मैसेज आया। तत्काल इस मामले से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्री वर्मा ने सीहोर भोपाल स्थित वरिष्ठ कांग्रेस नेतृत्व को अवगत कराया और भाजपा के द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई । शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष निशांत वर्मा ने कहा कि तीन पीढियां से मेरा परिवार कांग्रेस समर्पित रहा है। भाजपा जैसी सांप्रदायिक पार्टी में जाने की परिवार का कोई भी सदस्य सोच भी नहीं सकता है ऐसे में मेरे मोबाइल पर भाजपा ज्वाइन करने का मैसेज आना हैरान करता है।


शहर कांग्रेस अध्यक्ष निशान वर्मा ने  कहा कि प्रधानमंत्री की झूठी वाहवाही लूटने के लिए मध्य प्रदेश में फर्जी सदस्यता अभियान भाजपा के मुख्यमंत्री मंत्री सांसद और विधायकों के द्वारा चलाया जा रहा है यह लोग अपने टारगेट पूरा करने के लिए अनेक प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं। भाजपा के द्वारा आम जनता की निजी जानकारी चुराकर उन्हें जबरदस्ती भाजपा का सदस्य बनाया जा रहा है। शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष निशांत वर्मा ने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को सदस्य बनाकर नशे की लत में डुबाने के लिए मध्य प्रदेश को भी ड्रग्स माफिया के हवाले कर उड़ता पंजाब की तर्ज पर कर्ज में डूबा उड़ता मध्य प्रदेश, बेरोजगारी लाचारी में डूबा उड़ता मध्य प्रदेश, नशे में डूबा उड़ता मध्य प्रदेश बनाया जा रहा है। भाजपा सरकार के राज में महिलाओं बच्चियों पर अत्याचार अनाचार हो रहा है किसानों को नकली खाद दिया जा रहा है लेकिन इससे भाजपा को कोई मतलब नहीं है वहां अपने टारगेट को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक गिरने को तैयार है यही कारण है कि शहर कांग्रेस अध्यक्ष को भी फर्जी तरीके से भाजपा का सदस्य दिखाया जा रहा है । कांग्रेस जल्दी ही इस फर्जीबाड़े को उजागर करेगी और जनता को सच्चाई दिखाइएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: