सीहोर : शहर के चर्च मैदान पर आरंभ हुआ 45 दिवसीय फुटबाल प्रशिक्षण शिविर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 5 अक्तूबर 2024

सीहोर : शहर के चर्च मैदान पर आरंभ हुआ 45 दिवसीय फुटबाल प्रशिक्षण शिविर

  • मणिपुर की टीम ने एक तरफा मुकाबले में ग्रीन को चार गोल से हराया

Football-camp-sehore
सीहोर। शहर सहित आस-पास के खिलाडिय़ों के खेल की बारीकियों के साथ ही मंच देने के लिए मणिपुर की कासा क्लब की 20 सदस्यीय टीम अपने कोच लोजेम के नेतृत्व में आई हुई है। शनिवार की सुबह कासा क्लब के साथ ही अन्य खिलाडिय़ों ने अभ्यास किया और उसके पश्चात शाम को एक अभ्यास मैच खेला गया था। जिसमें कासा क्लब मणिपुर की टीम ने एक तरफा मुकाबले में 4-0 से हराया।


इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के सचिव मनोज कन्नोजिया ने बताया कि देश भर में प्रसिद्ध मणिपुर के कोच लोजेम के नेतृत्व में 20 सदस्यीय खिलाडिय़ों की टीम शहर के चर्च मैदान पर स्वयं के साथ यहां पर आने वाले खिलाडिय़ों को खेल की बारीकियों से अवगत कर रहे है। वहीं शाम को एक तरफा मुकाबला कासा मणिपुर और ग्रीन क्लब के मध्य खेला गया। जिसमें कासा की टीम ने 4-0 से ग्रीन को हराया। इस मुकाबले में कासा की और से मैच के 22 वें मिनिट पर स्ट्राइकर निमिश ने गोल किया था। इसके बाद ग्रीन टीम का पूरा ध्यान गोल रोकने की रणनीति पर था, जिसका परिणाम यह रहा। ग्रीन टीम यह मुकाबला चार गोल के विशाल अंतर से करारी हार के रूप में झेलना पड़ा। इस मैच में निमिश-गुलजिन ने दो-दो गोल किए। 

कोई टिप्पणी नहीं: