सुपरस्टार गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना का नया गाना 'नजदीकियां' हुआ रिलीज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 19 अक्तूबर 2024

सुपरस्टार गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना का नया गाना 'नजदीकियां' हुआ रिलीज

Govinda-sister-song-release
बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की बड़ी बहन कामिनी खन्ना का लिखा और संगीतबद्ध किया गया गाना "नजदीकियां" रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। इस खूबसूरत रोमांटिक गाने को कामिनी खन्ना ने संगीतबद्ध किया है और लिखा है और अभिनेता-सिंगर विनय आनंद ने अपनी आवाज दी है। विनय आनंद, जो खुद भी फिल्म इंडस्ट्री में एक स्थापित नाम हैं, ने अपने अभिनय के साथ-साथ सिंगिंग में भी खास पहचान बनाई है। उनकी आवाज में यह गाना रिलीज के साथ ही तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। कामिनी खन्ना का यह गाना उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल कामिनी खन्ना म्यूजिक पर रिलीज हुआ है, जहां दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है। गाने की खूबसूरत रचना और विनय आनंद की दमदार आवाज ने इसे दर्शकों के दिलों में जगह दिला दी है। कामिनी खन्ना ने इस गाने की मेकिंग खुद की है, जिससे यह और भी खास बन गया है। गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं, जो गाने की सफलता को प्रमोट कर रहे हैं।


कामिनी खन्ना ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे खुशी है कि मेरे गाने 'नजदीकियां' को दर्शक पसंद कर रहे हैं। मैंने इस गाने को बहुत प्यार से लिखा और संगीतबद्ध किया है। विनय की आवाज ने गाने में जान डाल दी है और मुझे पूरा भरोसा है कि यह गाना श्रोताओं के दिलों में जगह बनाएगा।" वहीं, विनय आनंद ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, "कामिनी खन्ना के साथ काम करना हमेशा से ही एक खास अनुभव रहा है। उनकी लिखी हुई रचनाएं और संगीत दिल से जुड़ा होता है। 'नजदीकियां' गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इस गाने को गाकर बेहद खुश हूं। मुझे खुशी है कि लोग इसे इतना पसंद कर रहे हैं।" 'नजदीकियां' एक रोमांटिक गाना है जो प्रेम और नजदीकियों की भावनाओं को खूबसूरती से बयां करता है। गाने का संगीत, बोल और विनय आनंद की सिंगिंग ने इसे एक शानदार अनुभव बना दिया है। गाना तेजी से सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं। यह गाना उन लोगों के लिए है, जो रोमांस और प्यार के एहसास उनमें दूरियां कैसी होती है इसे महसूस करना चाहते हैं। "नजदीकियां" की सफलता के साथ, कामिनी खन्ना और विनय आनंद ने एक बार फिर साबित किया है कि उनकी कला में वह जादू है, जो लोगों के दिलों को छू लेता है।

कोई टिप्पणी नहीं: