खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज का नया धमाका "साड़ी के प्लेट" हुआ वायरल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 15 अक्तूबर 2024

खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज का नया धमाका "साड़ी के प्लेट" हुआ वायरल

Bhojpuri-song-sari-ke-plet
पटना (रजनीश के झा)। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन कहे जाने वाले सुपरस्टार खेसारीलाल यादव  एक बार फिर अपने नए गाने से धमाल मचा रहे हैं। उनका नया गाना "साड़ी के प्लेट" आज रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने में खेसारीलाल यादव के साथ नवोदित अभिनेत्री कनिष्का नजर आ रही हैं, और दोनों की जोड़ी ने इस गाने में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया है। रोमांस और मनोरंजन से भरपूर यह गाना हर तरफ तेजी से वायरल हो रहा है। "साड़ी के प्लेट" एक रोमांटिक गाना है, जिसमें भोजपुरी संगीत के सभी तत्व—मस्ती, रोमांस, और ऊर्जा—शानदार ढंग से पेश किए गए हैं।


Bhojpuri-song-sari-ke-plet
गाना "साड़ी के प्लेट" में खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। दोनों की गायकी ने गाने को और भी ज्यादा खास बना दिया है। डीके दीवाना  द्वारा लिखे गए इस गाने के बोल सीधे दिलों को छूते हैं, जबकि  आर्य शर्मा का संगीत कानों में मिठास घोल देता है। गाने का वीडियो निर्देशन लक्की विश्वकर्मा ने किया है, जो गाने के विजुअल्स को और आकर्षक बनाता है। गाने को लेकर खेसारीलाल यादव कहते हैं कि  'साड़ी के प्लेट' एक ऐसा गाना है जो हर किसी के दिल के करीब होगा। मैंने और शिल्पी राज ने इसे पूरी शिद्दत से गाया है, और कनिष्का के साथ मेरी केमिस्ट्री को दर्शकों ने जितना प्यार दिया है, उसके लिए मैं दिल से आभारी हूं।  उन्होंने आगे कहा, "हमारी टीम ने वीडियो पर बहुत मेहनत की है, खासकर लक्की विश्वकर्मा, आर्य शर्मा और पूरी टीम का इसमें बड़ा योगदान है। फैंस का प्यार और समर्थन मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है, और इस गाने को जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत उत्साहित हूं। आगे भी मैं अपने फैंस के लिए ऐसे ही बेहतरीन गाने लाता रहूंगा।"


Bhojpuri-song-sari-ke-plet
इस गाने को आर जे म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। गाने की बेहतरीन फिल्मांकन और एडिटिंग ने इसे और भी मनोरंजक बना दिया है। राहुल यादव  ने D.O.P के तौर पर इस गाने की शूटिंग को संभाला है, जबकि एडिटर आनंद कुमार संतु ने इसे पूरी तरह से रचनात्मक रूप दिया है। गाने के निर्माण में प्रोडक्शन हेड आकाश विश्वकर्मा और कला निर्देशन में आर्यन उदयराज का अहम योगदान रहा है। गाने के डिजिटल पार्टनर  ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि खेसारीलाल यादव का यह गाना उनके फैंस के लिए एक तोहफा है और गाने की लोकप्रियता को देखकर उम्मीद की जा रही है कि यह गाना जल्द ही मिलियन व्यूज़ के क्लब में शामिल हो जाएगा। वहीँ, गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। खेसारीलाल यादव और कनिष्का की केमिस्ट्री को लेकर भी दर्शक उनकी तारीफ कर रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल यादव एक बार फिर अपने अद्भुत अंदाज और जोरदार अभिनय से फैंस के दिलों पर छा गए हैं। अगर आपने अभी तक यह गाना नहीं सुना है, तो इसे जरूर सुनें और खेसारीलाल यादव की शानदार परफॉर्मेंस का आनंद लें।

कोई टिप्पणी नहीं: