मुंबई : होमेथॉन एक्स्पो 2024 अब बना हरित उपक्रम - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 5 अक्तूबर 2024

मुंबई : होमेथॉन एक्स्पो 2024 अब बना हरित उपक्रम

Homothan-expo
मुंबई (अनिल बेदाग) : नेशनल रिअल एस्टेट डेवलपमेंट काऊन्सिल (नरेडको), महाराष्ट्र की ओर से भारत के सबसे बड़े रिअल एस्टेट एक्स्पो के तीसरे पर्व- ‘होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो 2024 प्रदर्शनी का आयोजन 4 से 6 अक्टूबर के दौरान मुम्बई के जिओ वर्ल्ड कन्वेन्शन सेंटर, बीकेसी मे किया जा रहा है। अब यह प्रदर्शनी हरित प्रदर्शनी बन जाएगी। इस उपक्रम के बारे में बोलते हुए नरेडको के उपाध्यक्ष श्री. राजन बांदेलकर ने कहा, “नरेडको महाराष्ट्र ने हरदम सक्षम शाश्वत पध्दती के निर्माण पर ध्यान केंद्रित किया है। एक अनोखा कदम उठाकर हम इस साल के होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो में भविष्य के शाश्वत हाऊसिंग को प्रदान करनें पर ध्यान दे रहे हैं।


होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो के बारें में जानकारी देते हुए नरेडको महाराष्ट्र के अध्यक्ष श्री प्रशांत शर्मा ने कहा, “घर खरीदने के लिए इच्छुक लोगों में हम काफी उत्साह देख रहे हैं। होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो 2024 से हमें आशा है कि घरों की बिक्री में बढ़ोत्तरी होगी। इस साल के एक्स्पो की यह विशेषता यह है कि इस साल विशेष छूट और दशहरे के उपलक्ष्य में विशेष ऑफर्स विकासकों साथा वित्तीय सेवा प्रदाताओं से भी दी जाएगी। इससे खरीदने के लिए इच्छुक लोगों के लिए एक अच्छा मौका मिलेगा और वे उनके सपनों का घर खरीद सकेंगे। पाशा पटेल के अनुसार, “राज्य में जलवायु परिवर्तन से मुकाबला करते हुए रिअल एस्टेट क्षेत्र का बड़ा योगदान है क्योंकि बांबू जैसी वस्तुओं का प्रयोग प्रकल्प में परंपरागत चीजों के उपयोग की जगह पर करनें से वातावरण में सकारात्मक परिणाम होंगे तथा तापमान की समस्या से छुटकारा मिल सकेगा। होमेथॉन एक्स्पो 2024 का प्रसार बॉलिवुड की मशहूर जोड़ी रितेश और जिनिलिया देशमुख कर रहें हैं। इस प्रदर्शनी में 1000 से भी अधिक महाराष्ट्र के मशहूर पेशेवरों के प्रकल्प पेश किए जाएंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं: