सीहोर : आज खेला जाएगा राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का अंतिम मैच - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 2 अक्तूबर 2024

सीहोर : आज खेला जाएगा राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का अंतिम मैच

  • रोमांचक मैच ने इंदौर ने बालाघाट को 1-0 से हराया

Sehore-football
सीहोर। शहर के भोपाल नाके स्थित आवासीय मैदान पर खेली जा रही मध्यप्रदेश फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में जैसे-जैसे लीग के अंतिम मैच खेले जा रहे है, वैसे-वैसे खिलाडिय़ों का जोश बढ़ता जा रहा है। बुधवार को खेले गए एक रोमांचक मैच में इंदौर टीम ने बालाघाट की दिग्गज टीम को 1-0 से हराया। इस मैच में दोनों ही टीम फाइनल में पहुंचने की दावेदार है। वहीं फाइनल में लेक सिटी भोपाल पहले ही अपना स्थान सुरक्षित कर चुकी है। इसके अलावा एक अन्य मुकाबले में लेक सिटी भोपाल ने सागर को एक तरफा मुकाबले में 5-0 से हराया। गुरुवार को एक मात्र मैच शाम चार बजे सीहोर-इंदौर के मध्य खेला जाएगा।


बुधवार को आवासीय मैदान पर इंदौर-बालाघाट के मध्य खेला गया था। इस मुकाबले में इंदौर के सद्दाम के एक मात्र गोल की मदद से इंदौर ने बालाघाट को 1-0 से हराया। मुकाबले के दौरान बालाघाट के खिलाडिय़ों ने गोल के अनेक प्रयास किए, लेकिन इंदौर की मजबूत रक्षापंक्ति के आगे सब असफल रहे। इधर एक अन्य मुकाबला लेक सिटी भोपाल और सागर के मध्य खेला गया। जिसमें भोपाल की टीम ने सागर को 5-0 के विशाल अंतर से हराया। इस मैच में भोपाल की ओर से विक्टर-अनुज ने दो-दो गोल किए और आदित्य ने एक गोल किया। अब लीग का अंतिम मैच इंदौर-सीहोर के मध्य शाम को चार बजे आवासीय मैदान पर खेला जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं: